रविशंकर प्रसाद का राहुल पर पलटवार- जो खुद चीटिंग में फंसे हुए हैं, वो गंगा जैसे पवित्र मोदी पर लगा रहे भ्रष्टाचार के आरोप

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नरेंद मोदी पर बिजनसमैन सहारा और बिड़ला से पैसे लेने के आरोप पर बीजेपी नेता और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीखा पलटवार किया है।

News state bureau  |   Updated On : December 22, 2016 12:15 AM
केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल पर किया पलटवार

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल पर किया पलटवार

नई दिल्ली:  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नरेंद्र मोदी पर बिजनसमैन सहारा और बिड़ला से पैसे लेने के आरोप पर बीजेपी नेता और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीखा पलटवार किया है।

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी बर बरसते हुए कहा कि जो शख्स नेशनल हेराल्ड केस में चीटिंग के आरोप में बेल पर हैं वो गंगा समान पवित्र प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर किया पलटवार

1.राहुल गांधी जनसभा में पीएम मोदी पर हार की हताशा में झूठे, बेबुनियाद और शर्मनाक आरोप लगाते हैं।वो लगातार हार रहे है। कांग्रेस का सफाया हो रहा है। जनता कांग्रेस को नगर निगम के लायक भी नहीं समझ रहे है।राहुल लगातार अपनी पार्टी को हरा रहे हैं ।

2.ऑगस्टा घोटालें में उनके परिवार का भी नाम आ रहा है इसलिए वो घबरा कर ध्यान बंटाने के लिए बेबूनियाद आरोप लगा रहे हैं।

3.राहुल गांधी खुद 5 हजार करोड़ रू के धोखाधाड़ी और ठगी के मामले में जमानत पर हैं और ऐसे में राहुल गांधी बेदाग पाक साफ पीएम मोदी पर आरोप लगा रहे हैं।

4.कांग्रेस का पूरा इतिहास भ्रष्टाचार का रहा है, पाताल से लेकर आकाश तक हर स्तर पर कांग्रेस ने घोटाला किया है।राहुल बताएं कि 10 साल तक घोटाले होते रहे तो वो चुप क्यों थे।

5.राहुल अपने बहनोई के भ्रष्टाचार पर भी चुप रहे थे।राहुल कभी होमवर्क तो करते नहीं।मैं राहुल के आरोप की निंदा करता हूं। झूठे आरोप लगाना राहुल की फितरत है।यह विषय सुप्रीम कोर्ट भी गया था और कोर्ट ने भी माना कि कोई सबूत नहीं है ।

6.मीडिया खुद यह सोचे कि टीआरपी के लिए राहुल को स्पेस देना कितना सही है जबकि जनता ने राहुल को टीआरपी स्पेस देना बंद कर दिया है।

 कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के गृहजिले मेहसाणा में चुनावी रैली के दौरान मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि 'सहारा ने बीते 6 महीने में मोदी को 9 बार पैसे दिए। सहारा के यहां रेड पड़ी थी। वहां से बरामद हुए रिकॉर्ड में इसका जिक्र था।' इसी को लेकर रविशंकर प्रसाद राहुल पर हमलावर थे।

First Published: Wednesday, December 21, 2016 05:49 PM

RELATED TAG: Pm Narendra Modi, Rahul Gandhi, Ravi Shankar Prasad,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो