logo-image

येदियुरप्पा के जन्मदिन पर पीएम मोदी कर्नाटक में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

27 फरवरी को कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के जन्मदिन पर सेंट्रल कर्नाटक ज़िला के दवानगेरे में कर्नाटक बीजेपी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

Updated on: 27 Feb 2018, 08:41 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कर्नाटक में आयोजित रैली में किसानों से जुड़े मुद्दे को संबोधित करेंगे।

बता दें कि 27 फरवरी को कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के जन्मदिन पर सेंट्रल कर्नाटक ज़िला के दवानगेरे में कर्नाटक बीजेपी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी किसानों के मुद्दों को उठाएगें। पीएम मोदी महाराष्ट्र सरकार और यूपी सरकार द्वारा कर्ज़ माफी का हवाला देते हुए कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर हमला करेंगे।

ज़ाहिर है हाल के दिनों में कर्नाटक में कर्ज़माफी को लेकर किसानों द्वारा आत्महत्या का मामला बढ़ा है ऐसे में पीएम की कोशिश होगी की इस मुद्दे को लेकर राज्य सरकार को घेरा जाए।

और पढ़ें: पीएनबी घोटाला : दूसरे दिन भी CBI ने की बैंक के MD से पूछताछ, 11,400 करोड़ रुपये का है स्कैम

इससे पहले कर्नाटक के सौंदत्ती में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि राफेल सौदे में बदलाव करने का फैसला एकतरफा था और प्रधानमंत्री ने इस संबंध में रक्षा मंत्री तक से बात नहीं की थी।

उन्होंने कहा, 'रक्षा मंत्री गोवा में थे, मच्छी की दुकान में मच्छी खरीद रहे थे... उसको पता भी नहीं था कि मोदी जी ने राफेल का कॉन्ट्रैक्ट बदल दिया।'

उन्होंने बीजेपी शासित राज्यों के घोटालों का भी जिक्र किया और मध्य प्रदेश के बहुचर्चित व्यापमं घोटाले की चर्चा की।

और पढ़ें- PNB ने बताया, 11,400 करोड़ रुपये नहीं, करीब 12,700 करोड़ रुपये हो सकती है घोटाले की रकम