logo-image

मुख्यमंत्री विजयन ने कहा, केरल में PM मोदी की जान को था खतरा

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को कहा कि बीते सप्ताह केरल के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को खतरा था।

Updated on: 21 Jun 2017, 04:38 PM

highlights

  • 17 जून को केरल में कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन करने गए पीएम मोदी को था जान का खतरा
  • सीएम ने कहा, प्रधानमंत्री जब यहां आए थे तो हमारे पास उनकी सुरक्षा को खतरे से संबंधित रिपोर्ट थी
  • केरल के डीजीपी ने कहा, जब पीएम मोदी यहां आए थे तो एक आतंकी मॉड्यूल भी यहां मौजूद था

नई दिल्ली:

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को कहा कि बीते सप्ताह केरल के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को खतरा था।

विजयन ने मंत्रिमंडल की साप्ताहिक बैठक के बाद कहा, 'हां, प्रधानमंत्री जब यहां आए थे तो हमारे पास उनकी सुरक्षा को खतरे से संबंधित रिपोर्ट थी, लेकिन वह सार्वजनिक नहीं की गई।'

इससे पहले केरल पुलिस प्रमुख टीपी सेनकुमार ने संकेत दिया था कि केरल दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आतंकी हमले का खतरा था।

सेनकुमार ने कहा, 'पीएम मोदी के केरल दौरे वाले दिन उनकी जान को बड़े खतरे की आशंका थी। जब पीएम मोदी यहां आए थे तो एक आतंकी मॉड्यूल भी यहां मौजूद था। हम इस मामले में इससे ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 जून को कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन करने के लिए शहर में पहुंचे थे। उन्होंने मेट्रो की सवारी भी की। मोदी ने केरल के दक्षिणी नौसेना कमान के एयर टर्मिनल से पलारीवत्तोम स्टेशन तक यात्रा की।

मोदी ने कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन करने के बाद हजारों की संख्या में मौजूद समर्थकों को संबोधित किया। उन्हें मलयालम में बधाई दी और कोच्चि को 'अरब सागर की रानी' कहा।

(इनपुट IANS से भी)