logo-image

PM मोदी ने मऊ रैली में ममता बनर्जी पर बोला हमला कहा, TMC के गुंडों ने फैलाई अराजकता

सत्ता के नशे में ममता दीदी लोकतंत्र विरोधी मानसिकता में बंगाल में सबकुछ कर रही हैं दीदी का रवैया मैं काफी दिनों से देख रहा हूं अब इसे पूरा देश भी देख रहा है.

Updated on: 16 May 2019, 12:49 PM

highlights

  • मऊ में पीएम मोदी रैली
  • ममता बनर्जी और मायावती पर बोला हमला
  • टीएमसी के गुंडो ने बंगाल में उत्पात मचाया 

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने मऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार बैन किए जाने के बाद अपने ऊपर विपक्ष के हमलों का जवाब दिया. पीएम मोदी ने कहा कुछ महीने पहले जब वो पश्चिम मिदनापुर में थे और चुनावी जनसभा करने वाले थे तब टीएमसी के गुंडों ने जमकर अराजकता फैलाई और खूब हंगामा किया. इसके बाद ठाकुर नगर में तो टीएमसी कार्यकर्ताओं के हंगामें के चलते उन्हें चुनावी जनसभा का संबोधन बंद करना पड़ा.

पीएम मोदी ने बताया जब बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कोलकाता में रोड शो चल रहा था तब भी TMC के गुंडों ने उत्पात मचाया. रोड शो के दौरान TMC के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को ही तोड़ दिया. पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा करने वालों को कठोर से कठोर सजा दी जानी चाहिए. सत्ता के नशे में ममता दीदी लोकतंत्र विरोधी मानसिकता में बंगाल में सबकुछ कर रही हैं दीदी का रवैया मैं काफी दिनों से देख रहा हूं अब इसे पूरा देश भी देख रहा है.

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने भीड़ में भी पहचाना 20 साल पुराना कार्यकर्ता, लिखी ऐसी भावुक पोस्ट

वहीं पीएम मोदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को जवाब देते हुए कहा, पश्चिम बंगाल को लेकर बसपा सुप्रीमो ने मुझ पर निशाना साधा है और चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लिया है. जिस तरह ममता दीदी वहां पर यूपी-बिहार और पूर्वांचल के लोगों पर निशाना साध रही हैं, मुझे लगा बहन मायावती इस पर ममता दीदी को जरूर खरी-खोटी सुनाएंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. 

यह भी पढ़ें- बंगाल में बवाल पर बोलीं मायावती- बीजेपी सरकार जान बूझकर ममता बनर्जी के लिए षड्यंत्र रच रही है