logo-image

ममता के गढ़ में गरजेंगे पीएम मोदी, मिदनापुर में किसान रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे। वहां पहुंचकर मिदनापुर में एक किसान रैली को संबोधित करेंगे।

Updated on: 16 Jul 2018, 08:40 AM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज होने और राज्य की सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं।

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी बीजेपी ने कमर कस चुकी है और अपने कार्यकर्ताओं के बीच ऐलान कर दिया है कि राज्य की 42 सीटों में से 22 सीटों पर जीत दर्ज करना है।

हाल ही में राज्य के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के बीच इस मंत्र को दिया और कहा था कि जल्द ही हम बंगाल से इस निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने कार्यकर्ताओं को जोश भरने के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे। वहां पहुंचकर मिदनापुर में एक किसान रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड में दोपहर बाद होगी।

पीएम मोदी की रैली को देखते वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस रैली में भारी संख्या में कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनने आएंगे। प्रदेश बीजेपी दावा कर रही है कि इस रैली में लाखों लोग शामिल होंगे।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, 'यह एक ऐतिहासिक सभा होने जा रही है। मोदी जी की आगामी यात्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच बहुत उत्साह पैदा किया है।'

मोदी दोपहर करीब 12.30 बजे मिदनापुर पहुंचेंगे और सीधे रैली स्थल जाएंगे। केंद्र द्वारा 14 खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने का फैसले का स्वागत करते हुए सिन्हा ने कहा कि इससे देश भर के किसानों को फायदा होगा।

और पढ़ेंः मॉनसून सत्र से पहले विपक्ष की बैठक आज, अहम रणनीतियों पर होगी चर्चा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने पुरुलिया जिले में एक रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनकी पार्टी बंगाल में 42 लोकसभा सीटों में से 22 से अधिक पर जीत दर्ज करेगी।

इस बीच बीजेपी के नेतृत्व ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह निजी बस संचालकों को सोमवार को होने वाली रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को साधन नहीं मुहैया कराने की धमकी दे रही है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें