logo-image

शिवसेना का दावा, सुप्रिया को पीएम ने कैबिनेट में शामिल होने का दिया था न्योता लेकिन नहीं बनी बात

शिवसेना ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को कैबिनेट में शामिल होने का न्योता दिया था।

Updated on: 11 Sep 2017, 04:26 PM

नई दिल्ली:

शिवसेना ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को कैबिनेट में शामिल होने का न्योता दिया था।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सामना में लेख लिखकर ये दावा किया है। हाल ही में मोदी कैबिनेट का विस्तार किया गया था।

संजय राउत ने दावा किया है कि हाल ही में शरद पवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा कि जब शरद पवार से उन्होंने पूछा कि क्या एनसीपी एनडीए में शामिल होगी ते पवार ने नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा था कि ये अफवाह मीडिया ने फैलाई है।

राउत ने दावा किया है कि शरद पवार ने उनसे कहा, 'प्रधानमंत्री ने मुझसे कहा कि वो सुप्रिया सुले को अपनी कैबिनेट में शामिल करना चाहते हैं।'

राउत के अनुसार प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात के समय शरद पवार के साथ सुप्रिया सुले भी थीं। प्रधानमंत्री के ऑफर पर सुले ने उनसे कहा कि वो अंतिंम शख्स होंगी जो बीजेपी के साथ जाएंगी।

राउत का कहना है कि शरद पवार जो भी कहें लेकिन राज्य के नेता बीजेपी से लगातार संपर्क में हैं।

और पढ़ें: हिमाचल कांग्रेस में कलह, सीएम वीरभद्र ने आलाकमान पर बोला हमला

हालांकि अभी तक सामना में छपे राउत के इस लेख पर शरद पवार और सुप्रिया सुले की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

लेख में राउत ने कहा है, 'महाराष्ट्र के सीएम देंवेंद्र फडनवीस एनसीपी के साथ हाथ मिलाना चाहते हैं। इसलिये बीजेपी और एनसीपी के नेताओं के बीच गुप्त मुलाकात चल रही है। लेकिन सेना को इससे समस्या नहीं होनी चाहिये।'

और पढ़ें: iPhone को टक्कर देने वाला Xiaomi Mi Mix 2 आज होगा लॉन्च