logo-image

VIDEO: प्रोटोकॉल तोड़ बच्चों के बीच पहुंचे पीएम मोदी, हाथ मिलाने की लगी होड़

71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से देश को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर बच्चों के बीच पहुंच गए।

Updated on: 15 Aug 2017, 02:34 PM

नई दिल्ली:

71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से देश को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर बच्चों के बीच पहुंच गए। जैसे ही वे बच्चों के बीच वे पहुंचे सभी ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया।

जैसे ही पीएम मोदी उनके बीच पहुंचे बच्चों के बीच उमंग की लहर दौड़ गई और पीएम से मिलने के लिए होड़ मच गई। पीएम मोदी ने अपने भाषण में देश के तमाम मुद्दों पर अपनी बातें रखीं।

कश्मीर मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि गाली से, न गोली से बल्कि गले लगाने से घाटी में बदलाव होगा। कश्मीर के नौजवानों को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत से कश्मीरी नौजवान मुख्यधारा में लौट रहे हैं.

लाल किले से उन्होंने कहा कि हम जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। हालांकि आतंकवाद को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें किसी तरह की कोई नरमी नहीं बरती जाएगी।

इसे भी पढ़ेंः लालकिले से पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या कहा, जानें 10 खास बातें

नए टैक्स स्लैब जीएसटी को लेकर कहा कि इससे देश को एक नई ताकत मिली है। नया परिणाम देखने को मिला है। इतने कम समय में इतनी तेजी से जीएसटी लागू होना बड़ा कदम है।

इस दौरान उन्होंने काला धन को लेकर भी काफी कुछ बोला। बेनामी संपत्ती को लेकर कहा कि देश में 800 करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति जब्त की जा चुकी है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें