logo-image

कांग्रेस अलोकतांत्रिक पार्टी, सेना, सुुप्रीम कोर्ट, EVM किसी को नहीं बख्शा: पीएम नरेंद्र मोदी

तमिलनाडु और पुद्दुचेरी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 19 Dec 2018, 06:18 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु और पुद्दुचेरी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि अलोकतांत्रिक व्यवहार करने वाली कांग्रेस से देश को बचाने का एक मात्र जवाब लोकतंत्र को मजबूत बनाना है. जानकारी और जागरुकता लोकतंत्र के लिए बेहद अहम हैं. हमलोगों को लोगों को कांग्रेस के खतरनाक खेल के बारे में बताना चाहिए.

इतना ही नहीं राफेल सौदे पर कांग्रेस के आरोपों को लेकर पीएम मोदी ने कहा, इन्होंने सेना, सीएजी और हर वैसे संस्थानों को अपमानित किया है जो हमारे लोकतंत्र के लिए जरूरी है. हाल फिलहाल में ही इनलोगों (कांग्रेस) ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए क्योंकि इन्हें फैसला पंसद नहीं आया. इससे पहले वो जो चाहते थे उसके लिए सुप्रीम कोर्ट को घमकी नहीं दे सकते थे इसलिए चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को दोषी ठहराना शुरू कर दिया था.

हर चुनाव से पहले कांग्रेस के ईवीएम पर सवाल उठाने पर नरेंद्र मोदी ने हमला बोलते हुए कहा, हर चुनाव से पहले यह ईवीएम पर हल्ला मचाना शुरू कर शक का माहौल बनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन जब चुनाव परिणाम आ जाता है और उसी ईवीएम से हुई वोटिंग के रिजल्ट इनके पक्ष में जाते हैं तो उसे स्वीकार कर लेते हैं.

गौरतलब है कि कई राज्यों में चुनाव हारने के बाद कांग्रेस ने ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए थे और बीजेपी पर इससे छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.