logo-image

मोदी ने बीजेपी सांसदों और विधायकों से मांगा बैंक खातों का ब्यौरा, केजरीवाल ने उठाया सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के सभी सांसदो और विधायकों को 8 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच के सभी बैंक खातों के लेनदेन का ब्यौरा पार्टीअध्यक्ष अमित शाह को देने का आदेश दिया।

Updated on: 29 Nov 2016, 02:53 PM

नई दिल्ली:

नोटबंदी के ऐलान के बाद से ही चारों ओर से विपक्ष के निशाने पर आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के सभी सांसदो और विधायकों को 8 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच के सभी बैंक खातों के लेनदेन का ब्यौरा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को देने को कहा है।

 इस आदेश के तुंरत बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अंरविद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 8 नंवबर से 31 दिसंबर नहीं बल्कि उससे पहले के छह महीनों की जानकारी मांगनी चाहिए। 

विपक्ष का आरोप है कि बीजेपी ने अपने नेताओं और दोस्तों को नोटबंदी के बारे में पहले से ही जानकारी दे दी थी। इस संबंध में विपक्ष लगातार बीजेपी से पिछले 10 महीने के अपने लेन-देन का हिसाब भी देने की मांग कर रही थी।

जेडीयू ने भी आरोप लगाया था कि बिहार में बीजेपी ने नोटबंदी से पहले जमीन खरीदी थी।

इसे भी पढ़ें:जेडीयू ने बीजेपी के नोटबंदी से पहले बिहार में जमीनें खरीदने पर उठाए सवाल

ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल समेत कांग्रेस सरकार को सड़क से लेकर संसद तक घेरे हुए है। वहीं बंगाल में नोटबंदी से ठीक पहले तीन करोड़ रुपये पार्टी के खाते में जमा होने का मामला भी काफी तूल पकड़ चुका है।