logo-image

बिहार में कीड़े-मकोड़े की तरह मारे जा रहे लोग : लालू यादव

बिहार के समस्तीपुर जिले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश महासचिव रघुवर राय की हत्या के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथित सुशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बिहार में कीड़े-मकोड़े की तरह लोग मारे जा रहे हैं

Updated on: 24 Jan 2019, 11:06 PM

नई दिल्ली:

बिहार के समस्तीपुर जिले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश महासचिव रघुवर राय की हत्या के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथित सुशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बिहार में कीड़े-मकोड़े की तरह लोग मारे जा रहे हैं. लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया, "शर्म है कि उन्हें आती नहीं, कहते हैं कानून का राज है. कीड़े-मकोड़े की तरह बिहार में लोग मारे जा रहे हैं और वे वही कैसेट बजाये जा रहे हैं."

राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने इन अपराधों के लिए सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए इसे सत्ता संरक्षित अपराधियों की करतूत बताया.

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, "नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए. किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे हैं? आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे हैं, लेकिन आज तक आपकी जुबान का ताला नहीं खुला है. घोर निंदनीय."

उल्लेखनीय है कि गुरुवार सुबह समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में राजद के प्रदेश महासचिव रघुवर राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.