logo-image

अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी है 'डिजिटल इंडिया' की पार्टी, किसानों और गरीबों को किया पीछे

एसपी के नेता अखिलेश यादव ने पटना में रविवार को लालू की 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ' रैली में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Updated on: 27 Aug 2017, 06:34 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पटना में रविवार को लालू की 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ' रैली में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

गांधी मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, 'पीएमोदी ने कहा था कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा, आतंकवाद खत्म हो जाएगा। हम बिहार की जनता से पूछना चाहते हैं कि आखिर कोई फायदा हुआ। पैसा काला-सफेद नहीं होता। लेन-देन के तरीके से होता है।'

इस दौरान एसपी सुप्रीमो ने बीजेपी को 'डिजिटल इंडिया' की पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश के किसानों और गरीबों को पीछे कर दिया है।

इसे भी पढ़ेंः 'भाजपा भगाओ देश बचाओ' रैली में बोले लालू, फांसी पर चढ़ जाऊंगा लेकिन बीजेपी से समझौता नहीं

बिहार में आई बाढ़ को लेकर अखिलेश ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला। नीतीश को डीएनए वाला चाचा बताते हुए कहा कि आज बिहार की जनता बाढ़ से त्रस्त है। अब पैकेज भी दे दिया जाएगा। परंतु उन लोगों के लिए क्या होगा जिनकी जान चली गई।

बिहार की धरती को क्रांतिकारी धरती बताते हुए अखिलेश ने कहा कि जब यह धरती 'रथ' रोक सकती है तो बीजेपी को भी रोक सकती है। मंच से उन्होंने बीजेपी को रोकने की अपील की।

इसे भी पढ़ेंः ममता की टिप्पणी से कांग्रेस सन्न, कहा-नसबंदी से इंदिरा की सत्ता गई, नोटबंदी से मोदी की जाएगी

बता दें कि राम मंदिर आंदोलन के दौरान बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी की रथयात्रा को बिहार में राज्य सरकार ने रोक दिया था। उस समय लालू यादव राज्य के मुख्यमंत्री थे।

बता दें कि आरजेडी के इस रैली में 22 विपक्षी दल के नेता एक साथ मंच पर जुटे थे। इस रैली से मायावती ने अपने आप को किनारा कर लिया था। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी रैली में शामिल नहीं हुए थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें