गुजरात चुनाव में हार के बाद हार्दिक बोले- मैं चुप नहीं बैठने वाला, जिसको जो करना है कर ले

र्दिक पटेल ने फेसबुक पोस्ट लिख कर कहा कि वह बुजदिल की तरह घर में बैठ कर नहीं रहने वाले हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह गुजरात के हितों की बात करेंगे।

  |   Updated On : December 23, 2017 07:56 AM
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं आने के बाद युवा नेता हार्दिक पटेल के भविष्य को लेकर राजनीतिक गलियारों में यह अटकलें लगाई जा रही है कि आखिर उनका अब अगला कदम क्या होगा? इस बीच उन्होंने ऐलान किया है कि उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

हार्दिक पटेल ने फेसबुक पोस्ट लिख कर कहा कि वह बुजदिल की तरह घर में बैठ कर नहीं रहने वाले हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह गुजरात के हितों की बात करेंगे।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक हार्दिक ने कहा, 'बुजदिल की तरह घर में बैठ के गुजरात की जनता को गुलामी की जंजीरो में मैं नहीं देखूंगा, हां बिल्कुल जनता मुझे बोलने से रोकने का प्रयास करेगी, लेकिन मैं बोलने वाला हूं दम लगाकर बोलूंगा, जिसको जो करना है कर ले!!'

उन्होंने कहा, 'मैं गुजरात के हितों की बात करता रहूंगा। मुझे मालूम है कि मेरी इस लड़ाई में जनता मुझे पसंद नहीं करेगी, मैं पसंद किसी को आऊं या न आऊ उससे मुझे क्या लेना देना, मुझे तो मेरी बात गर्व से जनता के हितों के लिए करनी है।'

हार्दिक ने आगे लिखा, 'यही मेरे संस्कार है, यही मेरा कर्तव्य है। मैं सिर्फ गुजरात में अच्छी मां सरस्वती की शिक्षा, युवा को रोजगार, किसानों को फसल के सही दाम और अच्छा सुशासन चाहता हूं बस यही मेरी तम्मना है। इन्कलाब जिन्दाबाद।'

और पढ़ें: भरूच में ईवीएम से लदा ट्रक पलटा, हार्दिक ने पूछा- इस कांड को क्या नाम दें?

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने गुजरात चुनाव में कांग्रेस का साथ दिया था। लेकिन कांग्रेस एक बार फिर राज्य में वापसी नहीं कर सकी। कांग्रेस ने दावा किया था कि अगर वह सत्ता में लौटी तो पटेलों को आरक्षण देगी।

और पढ़ें: रुपाणी को दोबारा गुजरात की कमान, नितिन पटेल बनेंगे डिप्टी सीएम

First Published: Saturday, December 23, 2017 04:26 AM

RELATED TAG: Patidar, Leader, Hardik Patel, Facebook, Reservation,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो