logo-image

Video: इलाज के लिए US जा सकते हैं मनोहर पर्रिकर, दुआओं के लिए कहा- धन्यवाद

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं। बता दें कि करीब 15 दिनों से पर्रिकर पैंक्रियाज संबंधी समस्या से जूझ रहे हैं।

Updated on: 05 Mar 2018, 10:39 PM

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं। बता दें कि करीब 15 दिनों से  पर्रिकर पैंक्रियाज संबंधी समस्या से जूझ रहे हैं।

एक वीडियो के जरिये पर्रिकर ने गोवा की जनता को उनकी सेहत की सलामती की दुआ करने के लिए धन्यवाद दिया और इलाज के लिए विदेश जाने की बात कही।

पर्रिकर ने कहा, 'मैं सभी गोवा वासियों को धन्यवाद देता हूं। पिछले 15 दिनों से आपने मेरे लिए दुआ की और आपके आर्शीवाद की वजह से मेरी सेहत में सुधार हो रहा है। मैं मुंबई जा रहा हूं, अगर डॉक्टर्स ने सलाह दी तो मैं कुछ दिनों के लिए विदेश जाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि आपकी दुआएं जारी रहेगी और आप मुझे कुछ दिन की छुट्टियां और लेने की मंजूरी देंगे।' 

बता दें कि सोमवार को पर्रिकर को सोमवार को दोबारा मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इससे पहले 15 फरवरी को पर्रिकर को  लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सीएमओ के मुताबिक, उनका हल्के अग्नाशय (पैंक्रियाज) शोथ का इलाज चल रहा है। 

पर्रिकर संक्षिप्त बजट भाषण के लिए 22 फरवरी को लौटे थे, जिसके दो दिन बाद उन्हें पानी की कमी और निम्न रक्तचाप के कारण पणजी के समीप गोवा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पर्रिकर को एक मार्च को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और वह पणजी के समीप अपने निजी आवास पर रह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Oscar 2018: 'द शेप ऑफ वॉटर' बनी इस साल की बेस्ट फिल्म