logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

परेश रावल अपने बयान पर कायम, बोले- अंरुधति रॉय के लिए अपशब्द बोलने पर नहीं अफसोस

उन्होंने कहा कि यदि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार अंरुधति के पास है तो मेरे पास भी है।

Updated on: 03 Jun 2017, 03:16 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल को लेखिका अंरुधति रॉय के लिए अपशब्द बोलने पर किसी भी तरह का अफसोस नहीं है। अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा कि यदि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार अंरुधति के पास है तो मेरे पास भी है।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक अभिनेता परेश रावल ने कहा कि उन्हें देश की राजनीति और पीएम मोदी की आलोचना करने का हक है। लेकिन देश की आर्मी का विरोध करना बेहद गलत है।

बाद में परेश रावल ने गोधरा कांड पर अंरुधति के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो उन बातों पर माफी मांगती हैं, तो मैं भी माफी मांगने के लिए तैयार हूं।

परेश ने कहा कि सेना के खिलाफ लिखना आसान है। उन्होंने अगर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ लिखा तो चार लोग आकर मुंह तोड़ जाएंगे।

बीजेपी सांसद परेश रावल का अरुंधति रॉय पर विवादित बयान, जीप से इसे बांधो, ट्विटर पर मचा बवाल

दरअसल, कश्मीर में मेजर ने जीप पर पत्थरबाज को बांधकर घुमाया था। अंरुधति रॉय ने आर्मी के इस एक्शन को ग़लत बताया था। जिसके बाद परेश रावल ने अपनी भड़ास निकालते हुए ट्विटर पर लिखा कि पत्थरबाज की जगह अंरुधति को जीप के आगे बांध देना चाहिए। उनकी इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया था।

एंटरटेनमेंट की बड़ी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें