logo-image

'चाय वाला - बार वाला' ट्वीट पर फंसे परेश रावल, ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के 'चाय वाला' ट्वीट विवाद में अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल भी घिर गए हैं। प्रधानमंत्री पर यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन के विवादित ट्वीट के बाद परेश रावल ने भी जवाबी ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा।

Updated on: 22 Nov 2017, 12:00 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के 'चाय वाला' ट्वीट विवाद में अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल जवाबी ट्वीट कर घिर गए हैं।

परेश रावल ने लिखा, 'हमारा चाय वाला, तुम्हारे बार वाले से किसी भी दिन हर मायने में बेहतर है।' परेश रावल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना का दौर शुरू हो गया।

विवाद बढ़ने पर परेश रावल ने ट्वीट डिलीट कर माफी मांग ली। उन्होंने कहा, 'मैंने ट्वीट को डिलीट कर दिया है। यह ठीक नहीं था। लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगता हूं।'

यह भी पढ़ें: फोर्टिस मामला: हरियाणा सरकार ने बच्ची की मौत पर दिए जांच के आदेश, अस्पताल से मांगी रिपोर्ट

इससे पहले बुधवार शाम यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन के ट्विटर हैंडल से जारी एक फोटो पर विवाद खड़ा हो गया था। मीम के तौर पर किए गए इस ट्वीट में पीएम मोदी को निशाना बनाया गया है।

इस मीम में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और ब्रिटिश पीएम थेरेसा मे की तस्वीर भी है।

ट्वीट के सामने आने के बाद गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है। हालांकि कांग्रेस की तरफ से भी तुरंत सफाई आ गई। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी इस तरह के ह्यूमर को खारिज करती है।

आपको बता दें कि यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन के ट्विटर हैंडल 'युवा देश' के जरिए पोस्ट किए गए इस मीम में पीएम मोदी को चायवाला बताकर उनका मजाक बनाया गया था। इस मीम में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और ब्रिटिश पीएम टरीजा की तस्वीर भी है।

और पढ़ें: पीएम मोदी पर युवा कांग्रेस का विवादित ट्वीट, डिलीट कर मांगी माफी