logo-image

सांसद पप्पू यादव को विदेश से आई जान से मारने की धमकी, दर्ज कराया मामला

बिहार के मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि जिस नंबर से पप्पू यादव को धमकी मिली है वो विदेश का है. जिसके बाद पप्पू यादव ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Updated on: 25 Nov 2018, 11:09 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि जिस नंबर से पप्पू यादव को धमकी मिली है वो विदेश का है. जिसके बाद पप्पू यादव ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इससे पहले भी पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. अगस्त 2018 में उनके फोन पर एक मैसेज आया था जिसमें लिखा था 'सर, आप वैशाली के जंदाहा में नहीं आइए, आपके ऊपर गोली चलेगी. साल 2017 में भी पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

और पढ़ें : बिहार : पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी लड़ेगी अगला लोकसभा चुनाव

गौरतलब है कि पिछले महीने पप्पू यादव ने खुद को लालू का असली राजनीतिक वारिस बताया था. पप्पू यादव ने कहा कि वो लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक वारिस है,
उनके (लालू) परिवार के लोगों ने ही साजिश के तहत उन्हें 'धृतराष्ट्र' बना दिया. उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि कहीं यही लोग अपनी ओछी राजनीति के लिए लालू यादव की हत्या न करवा दें.