BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: डेविड वॉर्नर ने ठोका शतक, ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को दिया 382 रनों का लक्ष्य- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बारिश की वजह से रुका मैच, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर- 368/5 (49)- Read More »
  • पाकिस्तान पर FATF के फैसले से पहले प्रतिक्रिया देने के लिए भारतीय विदेश मंत्रालय तैयार, कही यह बात- Read More »

Pulwama Attack : पाकिस्तान ने भारत से अपने उच्चायुक्त को वापस बुलाया

News State Bureau  |   Updated On : February 18, 2019 12:49 PM
पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल (ANI)

पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल (ANI)

नई दिल्ली:  

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान ने भारत से अपने उच्चायुक्त को वापस बुला लिया है. आज सुबह उच्चायुक्त नई दिल्ली से पाकिस्तान के लिए निकल गए हैं. इसकी जानकारी पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर दी.

यह भी पढ़ें ः 5 दिन में 45 जवान शहीद, दो आतंकी ढेर, आखिर कब दिया जाएगा पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब

बता दें कि पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में आतंकी हमले को अंजाम दिया है, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. पुलवामा हमले से उत्पन्न स्थित को लेकर पिछले दिनों भारत ने पाकिस्तान में स्थित अपने उच्चायुक्त को दिल्ली बुला लिया था. इसी क्रम में आज पाकिस्तान ने भारत के नई दिल्ली स्थित अपने उच्चायुक्त को वापस बुला लिया है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर बताया कि पाकिस्तान उच्चायुक्त इस्लामाबाद के लिए नई दिल्ली से रवाना हो चुके हैं. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu&Kasmir) के पुलवामा जिले में गुरुवार को सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था. पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं. 

First Published: Monday, February 18, 2019 12:48 PM

RELATED TAG: Pulwama Attack, Kashmir Terror Attack, Crpf, Pakistan, Ccs, Pm Narendra Modi, Ajit Doval, Rajnath Singh, Jaish-e-mohammad, India Wants Revenge, Pulwama Terror Attack, Jawan, Pakistan High Commissioner, Call Back,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो