पाकिस्तान: मासूम से रेप-हत्‍या के विरोध में महिला एंकर ने बेटी को गोद में लेकर पढ़ी खबर

किरण नाज नाम की एस एंकर ने इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना का विरोध करते हुए खबर पढ़ने के दौरान गोद में अपनी बेटी को बैठाया और बुलेटिन पढ़ा।

  |   Updated On : January 12, 2018 09:46 AM

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को लेकर पूरे पाकिस्‍तान में गुस्सा देखा जा रहा है। इसी घटना का विरोध करते हुए एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने भी इसका विरोध एक नायाब तरीके से किया।

किरण नाज नाम की एस एंकर ने इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना का विरोध करते हुए खबर पढ़ने के दौरान गोद में अपनी बेटी को बैठाया और बुलेटिन पढ़ा।
एंकर के इस कदम की खूब तारीफ भी हो रही है।

शो के दौरान उन्होंने कहा-आज मैं टीवी होस्ट किरण नाज नहीं, बल्कि एक मां की हैसियत से अपनी बच्ची के साथ यहां बैठी हूं। जनाजा जितना छोटा होता है, उतना ही भारी होता है। ऐसा ही नन्हा जनाजा कसूर की सड़कों पर रखा हुआ है, और पूरा पाकिस्तान इसकी बोझ तले दबा हुआ है। उधर मां बाप अरब में बैठकर दुआ कर रहे थे और इधर कसूर में दरिंदा उस बच्ची की जिंदगी की डोर काट रहा था।'

एक पाक पत्रकार ने उनका यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि शायद ही कभी कोई महिला पत्रकार अपने न्यूज कास्ट में अपनी बेटी को लेकर आई हो।

खबरों के अनुसार पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कासुर जिले में रहनेवाली 8 वर्षीय बच्ची का पिछले हफ्ते अपहरण हो गया था। मंगलवार को एक पुलिस कांस्‍टेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव बरामद हुआ। पुलिस ने कहा कि बच्ची की चार-पांच दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी।

बच्‍ची के साथ हुई क्रूर घटना को लेकर देश भर जनाक्रोश का माहौल है। लोग सड़कों पर उतर आए हैं, जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं।

First Published: Friday, January 12, 2018 01:12 AM

RELATED TAG: Pakistan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो