logo-image

हैदराबाद में पीएम मोदी, अमित शाह और कांग्रेस तीनो मिलकर भी हमें हरा नहीं सकते: असदुद्दीन ओवैसी

इतनी ही नहीं कांग्रेस पार्टी को भी खुली चुनौती देते हुए कहा है कि वो चाहें तो बीजेपी के साथ मिलकर ही यहां चुनाव लड़ कर देख लें।

Updated on: 30 Jun 2018, 11:10 AM

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हैदराबाद में किसी भी सीट से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी है।

इतनी ही नहीं कांग्रेस पार्टी को भी खुली चुनौती देते हुए कहा है कि वो चाहें तो बीजेपी के साथ मिलकर ही यहां चुनाव लड़ कर देख लें।

ओवैसी ने कहा, 'मैं चुनौती देता हूं हैदराबाद में किसी भी सीट से पीएम मोदी या अमित शाह चुनाव लड़ लें। मैं कांग्रेस को भी चुनौती देता हूं, अगर दोनो चाहें तो साथ मिलकर चुनाव लड़ ले। एआईएमआईएम का कोई भी उम्मीदवार इनके सामने खड़ा होगा लेकिन दोनों मिलकर भी उसे हरा नहीं पाएंगे।'

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से ओवैसी 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी और कांग्रेस दोनो को निशाने पर ले रहे हैं।

इससे पहले ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया। इतना ही नहीं लोकसभा में एक भी मु्स्लिम बीजेपी सांसद नहीं है। इससे साफ ज़ाहिर होता है कि मुस्लिम समुदाय के सशक्तिकरण और विकास में बीजेपी को कोई दिलचस्पी नहीं है।

वहीं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के बयान, 'मुस्लिम कभी वोट बैंक नहीं रहा बल्कि हमेशा उसे वोट बैंक बताकर ठगा गया है।' पर पलटवार करते हुए कहा था कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों हिंदू वोट बैंक के लिए परेशान हैं।