logo-image

कठुआ गैंगरेप के बाद बीजेपी-पीडीपी के रिश्ते और मजबूत हुए: सतपाल शर्मा

कठुआ गैंगरेप के मामले पर जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सभी मंत्रियों के इस्तीफा देने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल शर्मा ने कहा है इस घटना के बाद हमारा गठबंधन पहले से भी ज्यादा मजबूत हुआ है।

Updated on: 18 Apr 2018, 06:16 PM

नई दिल्ली:

कठुआ गैंगरेप के मामले पर जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सभी मंत्रियों के इस्तीफा देने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल शर्मा ने कहा है इस घटना के बाद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) से हमारा गठबंधन पहले से भी ज्यादा मजबूत हुआ है।

उन्होंने कहा, बीजेपी कोटे के सभी मंत्रियों ने मुझे अपना इस्तीफा सौंपा। लेकिन कैबिनेट विस्तार में नए चेहरों पर फैसला केंद्रीय नेताओं से बातचीत के बाद ही मुहर लगेगी।

शर्मा ने कहा, 'जहां तक हमारे गठबंधन को लेकर चिंताएं हैं यह पहले के मुकाबले और मजबूत हुआ है।'

गौरतलब है कि बुधवार को कैबिनेट में मंत्रियों के बदलाव को लेकर बीजेपी ने महबूबा सरकार में शामिल अपने सभी वर्तमान मंत्रियों को अपने पद से इस्तीफा देने के लिए कहा था।

और पढ़ें: मेक इन इंडिया के मुरीद हुए स्वीडिश पीएम लवेन, भारत के साथ बढ़ाएंगे रक्षा साझेदारी

यह फैसला बीजेपी के उपाध्यक्ष अवनीश राय खन्ना से राज्य के नेताओं के मुलाकात के बाद लिया गया।

सतपाल शर्मा को यह फैसला कठुआ में 8 साल की मुस्लिम बच्ची से गैंगरेप और उसकी हत्या के बाद राज्य सहित पूरे देश में फैले आक्रोश के बाद लेना पड़ा।

बीजेपी के पूर्व मंत्री लाल सिंह और चंदर प्रकाश गंगा पर आरोपियों को बचाने की कोशिश करने का आरोप है जिसके बाद महबूबा सरकार ने बीजेपी पर इन मंत्रियों से इस्तीफा देने की मांग की थी।

और पढ़ें: कठुआ, उन्नाव गैंगरेप पर मनमोहन की सीख, कहा- पीएम मोदी अपनी सलाह खुद करें फॉलो