विपक्ष मिलकर भी बीजेपी का नहीं कर पाई मुकाबला: दिनेश शर्मा

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देखने में लग रहा है कि एसपी, बीएसपी और कांग्रेस अलग अलग चुनाव लड़ रही हैं जबकि सच्चाई है कि ये सब एक दूसरे का रिश्तेदार बन कर लड़ रही थीं।

  |   Updated On : December 01, 2017 07:41 PM
दिनेश शर्मा, उप मुख्यमंत्री, यूपी

दिनेश शर्मा, उप मुख्यमंत्री, यूपी

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत पर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि निकाय चुनाव में विपक्षी पार्टियां एक साथ मिलकर भी बीजेपी का मुकाबला नहीं कर पाईं।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में दिन रात काम किया है, यह उसी का नतीजा है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देखने में लग रहा है कि एसपी, बीएसपी और कांग्रेस अलग अलग चुनाव लड़ रही हैं जबकि सच्चाई है कि ये सब एक दूसरे का रिश्तेदार बन कर लड़ रही थीं। उन्होंने कहा कि यूपी की जीत के बाद गुजरात में भी पार्टी की जीत होगी। 

पहली बार नगर निगम क्षेत्र घोषित होने के बाद अयोध्या में बीजेपी ने जीत दर्ज की है। अयोध्या में बीजेपी उम्मीदवार ऋषिकेश उपाध्याय ने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी किन्नर गुलशन बिंदू को मात देकर जीत दर्ज की हैं। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को 3,595 मतों से हरा कर जीत दर्ज की। 

यूपी निकाय चुनावः योगी ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा- गुजरात की बात करने वाले अमेठी भी नहीं बचा पाए

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री व सरकारी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने बीजेपी की जीत पर कहा, 'जनता योगी सरकार के यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने के संकल्प के साथ है। प्रदेश के निकाय क्षेत्रों को स्वच्छ परिवेश, गड्ढा मुक्त सड़कें, पक्की नालियां, साफ पेयजल व एलईडी स्ट्रीट लाइट देकर नारकीय जीवन से मुक्ति देना सरकार की प्राथमिकता है।'

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा, 'यूपी निकाय चुनावों में बीजेपी की अभूतपूर्व जीत के लिए बधाई। यह विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए विकास कार्यो और एक सुरक्षित समाज व भ्रष्टाचार रहित प्रशासन के प्रति जनता के विश्वास को दर्शाती है।'

यूपी निकाय चुनाव: कुमार विश्वास ने बीजेपी को दी जीत की बधाई

वरिष्ठ बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि यूपी के निकाय चुनावों में बीजेपी राम लहर पर सवार है। 2019 में तूफान का इंतजार है।

बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी को बधाई देते हुए कहा, 'यूपी नगर निकाय चुनावों में प्रचंड विजय के लिए प्रदेश की जनता और कर्मठ कार्यकर्ताओं को हृदय से धन्यवाद, विजयी प्रत्याशियों को हार्दिक शुभकामनाएं। जनता ने बीजेपी में एक बार फिर से अपना विश्वास जताया है। बीजेपी की यह ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है।'

भारत को धार्मिक आधार पर नहीं बांटा जाना चाहिए : बराक ओबामा

First Published: Friday, December 01, 2017 07:28 PM

RELATED TAG: Dinesh Sharma, Bjp, Bsp, Sp, Up Civic Poll,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो