logo-image

शत्रुघ्न सिन्हा बोले, सिर्फ समय बताएगा मेरा अगला राजनीतिक कदम क्या होगा

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि अगले लोकसभा चुनाव में वो क्या राजनीतिक कदम उठाएंगे ये समय ही बताएगा। साथ ही उन्होंने इन अटकलों को खारिज किया कि पार्टी उन्हें टिकट नहीं देगी।

Updated on: 31 Jan 2018, 08:44 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि अगले लोकसभा चुनाव में वो क्या राजनीतिक कदम उठाएंगे ये समय ही बताएगा। साथ ही उन्होंने इन अटकलों को खारिज किया कि पार्टी उन्हें टिकट नहीं देगी।

अभिनेता से नेता बने शत्रुघन सिन्हा ने मंगलवार को राष्ट्रमंच में शामिल हुए। राष्ट्र मंच बीजेपी की ही वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने गठित की है। इस समय वो भी मोदी सरकार से नाराज़ चल रहे हैं।

यशवंत सिन्हा ने इसका गठन करते समय कहा था कि बीजेपी के अंदर कोई अपनी बात रखने का कोई फोरम नहीं है इसलिये इस मंच के माध्यम से वो सरकार की नीतियों का विरोध करेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा सरकार की आए दिन आलोचना करते रहते हैं और जब उनसे पूछा गया कि क्यों वो अगले लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, 'आपको शंका क्यों हो रही है?'

और पढ़ें: अफगानिस्तानी राष्ट्रपति ने पाक पीएम से बात करने से किया इनकार

जब उनसे सवाल किया गया कि ऐसी आशंका है कि पार्टी शायद उन्हें टिकट न दे क्योंकि वो लगातार सरकार का विरोध करते रहते हैं। तो उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी इस तरह की बात कही गई थी।

उन्होंने कहा, 'मुद्दा ये नहीं है कि वो (बीजेपी) हमें टिकट देगी या नहीं। लेकिन ये भी सोचना होगा कि वो मुझे टिकट क्यों नहीं देगी। मुझे सबसे ज्यादा वोट शेयर मिला था और बड़े अंतर से जीता था... दूसरा ये कि मैं इसे लूंगा या नहीं या कहां से लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा... ये समय ही बताएगा। मुझे चिंता नहीं है मैं डर नहीं रहा।'

शत्रुघ्न सिन्हा को 2014 के लोकसभा चुनाव में 55 फीसदी वोट मिले थे। वो कई मुद्दों पर मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं। हालांकि बीजेपी नेतृत्व ने कभी भी इस मसले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

और पढ़ें: RSS प्रमुख भागवत पर राहुल का हमला, तस्वीर में क्यों नहीं दिखती महिलाएं