logo-image

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में एक खूंखार आतंकी हुआ गिरफ्तार, गोला बारूद भी बरामद

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में शुक्रवार को सुरक्षाकर्मियों ने अल बद्र आतंकवादी संगठन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 02 Nov 2018, 11:30 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में शुक्रवार को सुरक्षाकर्मियों ने अल बद्र आतंकवादी संगठन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है. इसके पास से भारी मात्रा हथियार भी बरामद किए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजान देने की फिराक में था लेकिन उससे पहले ही वो सुरक्षाकर्मियों के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

इससे थोड़े समय पहले ही सेना और सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा के पोहरुपथ नाका पार्टी हमला करने वाले आतंकियों में से एक को मुठभेड़ में मार गिराया था। इससे पहले जम्‍मू-कश्‍मीर के बड़गाम में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया था. आतंकियों के छिपने की सूचना के बाद से सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह आतंकवादियों को घेर लिया था. उसके बाद से आतंकियों के साथ एनकाउंटर में दो को ढेर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि बडगाम के जागू अरिजल इलाके में आतंकवादी छिपे हुए हैं. इस सूचना पर सुरक्षाबलों की टुकड़ी ने इलाके में घेराबंदी कर दी और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. खुद को घिरता देख आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद से मुठभेड़ चल रही थी. समाचार एजेंसी एएनआई का दावा है कि सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है.