logo-image

नोएडा के फिल्म सिटी स्थित टी-सीरीज ग्रुप पर इनकम टैक्स ने की छापेमारी

नोएडा फिल्म सिटी स्थित टी-सीरीज कंपनी में इनकम टैक्स अधिकारियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार (11 नवंबर) को इनकम टैक्स ने छापेमारी की.

Updated on: 29 Nov 2018, 06:50 PM

नई दिल्ली:

नोएडा फिल्म सिटी स्थित टी-सीरीज ग्रुप (T-Series) में इनकम टैक्स (Income Tax Department) अधिकारियों ने सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार (11 नवंबर) को इनकम टैक्स ने छापेमारी की. हालांकि इस मामले में अधिक जानकारी का इंतजार है. 

बता दें कि 11 अक्टूबर (गुरुवार) को क्विंटिलियन मीडिया ग्रुप पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की थी. वेबसाइट के मालिक राघव बहल के घर और ऑफिस में छापेमारी की गई थी. जिसके बाद राघव बहल (raghav bahls) ने एडिटर्स गील्ड को बयान जारी किया था. बहल ने कहा, 'आज सुबह मैं जब मुंबई में था तो आयकर विभाग के अधिकारी 'सर्वे' के लिए मेरे आवास और मेरे क्विंट दफ्तर पहुंचे.'

उन्होंने बताया कि आयकर विभाग के दर्जन भर अधिकारी सर्वे के लिए मेरे आवास और क्विंट दफ्तर पहुंचे. हमारी पहचान कर का पालन करने वाली कंपनी के रूप में है. हम अपने सभी उचित वित्तीय दस्तावेजों तक पहुंच संभव कराएंगे.

राघव बहल के घर और क्विंट के दफ्तर में आईटी की रेड को लेकर वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता (Shekhar gupta) ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. शेखर गुप्ता ने इस कार्रवाई को ‘गंभीर चिंता का विषय’ बताया.