logo-image

बसपा सुप्रीमो मायावती की टि्वटर पर एंट्री, जनता और मीडिया से करेंगी सीधा संवाद

बीएसपी की ओर से जारी विज्ञप्‍ति में कहा गया है, 'बीएसपी की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री सुश्री मायावती पहली बार टि्वटर के माध्‍यम से भी लोगों व मीडिया से संवाद करने व विभिन्‍न महत्‍वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय व्‍यक्‍त करेंगी.

Updated on: 06 Feb 2019, 11:08 AM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती अब टि्वटर पर उपलब्‍ध हो गई हैं. उनका आधिकारिक टि्वटर अकाउंट @sushrimayawati है. बसपा प्रमुख ने भी इसकी पुष्‍टि की है. यह पहली बार है कि मायावती किसी भी सोशल प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध हुई हैं. बीएसपी की ओर से जारी विज्ञप्‍ति में कहा गया है, 'बीएसपी की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री सुश्री मायावती पहली बार टि्वटर के माध्‍यम से भी लोगों व मीडिया से संवाद करने व विभिन्‍न महत्‍वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय व्‍यक्‍त करेंगी. उनका टि्वटर अकाउंट @sushrimayawati है.

यह ट्विटर अकाउंट सुश्री मायावती के नाम से खोला गया है. अकाउंट प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है. यहां उनका आवास है, साथ ही बीएसपी का सेंट्रल कैंप कार्यालय भी यहीं से चलाया जाता है.

मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाली मायावती का सोशल मीडिया पर आना लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ा कदम माना जा रहा है. साथ ही देश-दुनिया के तमाम मुद्दों पर अब तक मायावती के रुख का इंतजार करने वाले मीडिया के लिए भी आसानी होने की उम्मीद है.

मायावती का यह ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में बनाया गया है. लेकिन बीएसपी ने इसकी आधिकारिक घोषणा अब की है. अभी तक उनके हैंडल से महज 11 ट्वीट किए गए हैं. घोषणा के साथ ही उनके फॉलोअर्स की संख्या में बाढ़ सी आ गई है. जबकि मायावती ने अभी तक किसी भी नेता या पार्टी को फॉलो नहीं किया है. उन्होंने अभी तक सिर्फ ट्विटर सपोर्ट को फॉलो किया है.