logo-image

Viral Video पर नितिन गडकरी का पलटवार, कहा- राहुल गांधी कब से मराठी समझने लगे

बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने वीडियो का खंडन करते हुए कहा कि मराठी चैनल में दिए गए इंटरव्यू को सही से न समझकर गलत तरीके से मीडिया ने लोगों के बीच पेश किया है.

Updated on: 11 Oct 2018, 01:29 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gakari) मराठी में यह कहते नजर आ रहे हैं कि बीजेपी को नहीं पता था कि वो सत्ता में आएगी इसलिए झूठे वादे किए गए. इस वीडियो को लेकर खुद नितिन गडकरी ने सफाई दी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने वीडियो का खंडन करते हुए कहा कि मराठी चैनल में दिए गए इंटरव्यू को सही से न समझकर गलत तरीके से लोगों के बीच पेश किया गया है.

गडकरी ने कहा कि उन्होंने इंटरव्यू में पीएम मोदी (pm modi) और 15 लाख का जिक्र नहीं किया था. उन्होंने कहा, 'कार्यक्रम मराठी में था और मैं हैरान हूं कि राहुल गांधी (rahul gandhi) कब से मराठी समझने लगे ?'

दरअसल, बुधवार को राहुल गांधी ने नितिन गडकरी का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि सही फरमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है.

राहुल गांधी के वार का पलटवार करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि मेरे वादे को लेकर किसी ने भी नहीं सवाल किया. महाराष्ट्र में चुनाव के समय मुंडे जी और देवेंद्र जी ने कहा कि टोल माफ कर दीजिए, ऐसा बोल दें. मैंने कहा ऐसा नहीं करना चाहिए, नुकसान होगा तो वे लोग बोले- अरे हमलोग सत्ता में कहां आने वाले हैं. उसमे किसी सरकार की बात नहीं थी, मोदी जी की बात नहीं थी. 15 लाख की बात नहीं थी. देवेंद्र जी ने बाद में टोल माफ भी किया.

उन्होंने कहा कि राहुल जी से अनुरोध है कि मराठी सीखे या समझना शुरू करें. ताकि आगे से ऐसी गलती ना हो. बिना समझे मेरा अभिनंदन भी कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि पहले पूरा इंटरव्यू देखें और जिन्हें मराठी नहीं आती वो इसका अनुवाद करवाकर समझे.

और पढ़ें : केंद्रीय मंत्री ने माना, पेट्रोल-डीजल की कीमत हो चुकी है काफी ज्यादा, कहा- लोग हो रहे हैं परेशान