हिज्बुल कमांडर समीर टाईगर की नई तस्वीर आई सामने

जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन हिज्बुल के कमांडर समीर टाईगर की नई तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में टाईगर अपने साथियों के साथ हथियारों से लैस दिख रहा है।

  |   Updated On : December 24, 2017 10:21 PM
हिज्बुल कमांडर समीर टाईगर

हिज्बुल कमांडर समीर टाईगर

ख़ास बातें
  •  हिज्बुल कमांडर समीर की नई तस्वीर आई सामने
  •  तस्वीर में अपने साथियों के साथ दिख रहा है हिज्बुल कमांडर

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन हिज्बुल के कमांडर समीर टाईगर की नई तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में टाईगर अपने साथियों के साथ हथियारों से लैस दिख रहा है।
यह तस्वीर दक्षिणी कश्मीर के किसी इलाके की है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि समीर अपने साथियों से किस मकसद से मिला था।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए जारी भारतीय सेना के ऑपरेशन ऑलआउट की वजह से घाटी में की बड़े आतंकियों की मौत हो चुकी है।

जम्मू-कश्मीर में आतंक के सफाए के लिए शुरू किए गए ऑपरेशन ऑलआउट के तहत इस साल के अंत तक 210 से ज्यादा आतंकवादी मारे जा चुके हैं

सेना के ऑपरेशन के दौरान सबसे ज्यादा 49 आतंकी कुपवाड़ा में मारे गए हैं। जबकि 40 हंदवाड़ा और 22 आतंकियों को बांदीपुरा में सेना ढेर कर चुकी है।

और पढ़ें: पुंछ में भारत-पाक सीमा पर भारी गोलीबारी, कल शहीद हुए थे चार भारतीय सैनिक

दक्षिण कश्मीर को स्थानीय आतंकियों का सबसे बड़ा गढ़ माना जाता है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के मुताबिक ऑपरेशन आलआउट की वजह से घाटी में आतंकियों का मनोबल गिरा है और सुरक्षाकर्मियों में लोगों का भरोसा बढा है।

सेना और जम्मू कश्मीर के साझा अभियान ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सब्जार अहमद भट, जुनैद मट्टू, बशीर लस्करी, अबु दुजाना, यासीन यट्टू, फुरकान और अबु इस्माइल जैसे बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं।

और पढ़ें: LOC पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में एक मेजर सहित 4 जवान शहीद

First Published: Sunday, December 24, 2017 10:07 PM

RELATED TAG: Operation All Out, Hizbul Commander Sameer Tiger,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो