पाकिस्तान से लौटने के बाद सिद्धू ने दी सफाई, क्या आलोचकों का मुंह होगा बंद ?

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद वापस भारत लौट आए हैं।

  |   Updated On : August 20, 2018 12:22 AM
पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली:  

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद भारत लौट आए हैं। बाघा बॉर्डर पर मीडिया से बातचीत में सिद्धू ने बीजेपी की आलोचनाओं का जवाब दिया ।

इमरान खान (imran khan) के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पीओके के राष्ट्रपति मसूद खान के पास बैठने और पाक सेना प्रमुख जावेद बाजवा को गले लगाने को लेकर आलोचना झेल रहे सिद्धू ने इस बाबत अपना पक्ष रखा।

क्रिकेटर से राजनीति में कदम रखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 'अगर आप किसी जगह पर सम्मानित अतिथि के तौर पर बुलाए जाते हैं तो आप वहां बैठते हैं जहां बोला जाता है। मैं किसी और जगह बैठा था लेकिन मुझे वहां बैठने को कहा गया।'

इसके साथ ही सिद्धू ने पाक सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलने पर उन्होंने कहा,'वो (बाजवा) मेरे पास आए और कहा कि हम एक ही संस्कृति से जुड़े हुए हैं, हमलोग करतारपुर सीमा पर स्थित गुरू नानक देव गुरूद्वारे को 550वें प्रकाश पर्व पर खोलेंगे। मैं क्या कर सकता था?'

गौरतलब है कि 18 अगस्त यानी शनिवार को इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू शामिल होने गए थे। इस दौरान वो मसूद खान के पास बैठे हुए थे और पाक के सेना प्रमुख से गले मिले थे। जिसे लेकर BJP ने टिप्पणी की थी।

और पढ़ें :सिद्धू के बाजवा और पीओके राष्ट्रपति से गले मिलने पर बीजेपी ने की कांग्रेस से बाहर करने की मांग

First Published: Sunday, August 19, 2018 04:09 PM

RELATED TAG: Navjot Singh Sidhu, Imran Khan, Bjp, Pakistan Prime Minister, Attari-wagah Border,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो