logo-image

पाकिस्तान से लौटने के बाद सिद्धू ने दी सफाई, क्या आलोचकों का मुंह होगा बंद ?

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद वापस भारत लौट आए हैं।

Updated on: 20 Aug 2018, 12:22 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद भारत लौट आए हैं। बाघा बॉर्डर पर मीडिया से बातचीत में सिद्धू ने बीजेपी की आलोचनाओं का जवाब दिया ।

इमरान खान (imran khan) के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पीओके के राष्ट्रपति मसूद खान के पास बैठने और पाक सेना प्रमुख जावेद बाजवा को गले लगाने को लेकर आलोचना झेल रहे सिद्धू ने इस बाबत अपना पक्ष रखा।

क्रिकेटर से राजनीति में कदम रखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 'अगर आप किसी जगह पर सम्मानित अतिथि के तौर पर बुलाए जाते हैं तो आप वहां बैठते हैं जहां बोला जाता है। मैं किसी और जगह बैठा था लेकिन मुझे वहां बैठने को कहा गया।'

इसके साथ ही सिद्धू ने पाक सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलने पर उन्होंने कहा,'वो (बाजवा) मेरे पास आए और कहा कि हम एक ही संस्कृति से जुड़े हुए हैं, हमलोग करतारपुर सीमा पर स्थित गुरू नानक देव गुरूद्वारे को 550वें प्रकाश पर्व पर खोलेंगे। मैं क्या कर सकता था?'

गौरतलब है कि 18 अगस्त यानी शनिवार को इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू शामिल होने गए थे। इस दौरान वो मसूद खान के पास बैठे हुए थे और पाक के सेना प्रमुख से गले मिले थे। जिसे लेकर BJP ने टिप्पणी की थी।

और पढ़ें :सिद्धू के बाजवा और पीओके राष्ट्रपति से गले मिलने पर बीजेपी ने की कांग्रेस से बाहर करने की मांग