पश्चिम बंगाल के दौरे पर पीएम मोदी, मिदनापुर में संबोधित करेंगे किसान रैली

आम चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के बाद आज पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली करेंगे। यह प्रधानमंत्री का राज्य का इस साल का पहला दौरा होगा।

  |   Updated On : July 16, 2018 12:06 AM

नई दिल्ली:  

आम चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के बाद आज पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली करेंगे। यह प्रधानमंत्री का राज्य का इस साल का पहला दौरा होगा।

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमिता शाह के 15 दिन पहले हुए दौरे के बाद पीएम मोदी का राज्य में रैली संबोधित करना 2019 के आम चुनावों की रणनीति का एक हिस्सा माना जा रहा है। राज्य के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, 'यह एक ऐतिहासिक सभा होने जा रही है। मोदी जी की आगामी यात्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच बहुत उत्साह पैदा किया है।'

यह रैली मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड में दोपहर बाद होगी। मोदी अपरान्ह करीब 12.30 बजे मिदनापुर पहुंचेंगे। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री सोमवार को सुबह विशेष विमान से मेदिनीपुर के नजदीक कलाईकुंडा एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर के जरिए सभा स्थल जाएंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने पुरुलिया जिले में एक रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनकी पार्टी बंगाल में 42 लोकसभा सीटों में से 22 से अधिक पर जीत दर्ज करेगी।

इस बीच बीजेपी के नेतृत्व ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह निजी बस संचालकों को सोमवार को होने वाली रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं को साधन नहीं मुहैया कराने की धमकी दे रही है।

बता दें कि बीजेपी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में अपनी स्थिति मजबूत की है और राज्य में मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभरी है और राज्य के हाल में हुए पंचायत चुनावों में उपचुनावों में वह मजबूत बनकर उभरी है।

इसे भी पढ़ें: मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- जल्द करा सकती है आम चुनाव 

First Published: Monday, July 16, 2018 12:01 AM

RELATED TAG: Pm Narendra Modi Midnapore Rally, West Bengal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो