logo-image

आंध्र प्रदेश के मंत्री का विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया 'एनाकोंडा', बीजेपी ने कहा हो रही गाली देने की प्रतियोगिता

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के नेता ने पीएम मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान देते हुए उन्हें एनाकोंडा बता दिया है.

Updated on: 04 Nov 2018, 01:00 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के नेता ने पीएम मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान देते हुए उन्हें एनाकोंडा बता दिया है. राज्य के वित्त मंत्री
यनमला रमा कृषनुडू ने कहा, नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा देश में कौन हो सकता हैं. वो खुद एनाकोंडा हैं जिन्होंने सभी संस्थाओं को निगल लिया है. वो सीबीआई, आरबीआई जैसे संस्थानों को निगल रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ आंध्र के वित्त मंत्री के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, मोदी जी को कौन ज्यादा से ज्यादा गाली दे सकता है इसकी प्रतियोगिता हो रही है, लेकिन इतिहास गवाह है कि जब भी मोदी को टार्गेट किया है वो और मजबूत बनकर उभरे हैं, जब आपके पास सरकार पर हमला बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचता है तब आप ऐसी ही बातें करते हैं.

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) पहले एनडीए की ही सहयोगी थी लेकिन आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज नहीं देने के बाद उन्होंने एनडीए से नाता तोड़ लिया था. बीते दिनों महागठबंधन में शामिल होने के लिेए चंद्र बाबू नायडू दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिले थे.

हम आपको बता दें कि एनकोंडा एक विशाल आकार का खतरनाक सांप होता है जो इंसान से लेकर जानवरों तक को निगल जाता है.