logo-image

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर राहुल ने कसा पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर तंज, कहा- ये है 'आश्वासन बाबू' और 'सुशासन बाबू' की कहानी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर में शेल्टर होम के अंदर महिलाओं के साथ रेप की घटना के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

Updated on: 29 Jul 2018, 08:39 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर में शेल्टर होम के अंदर लड़कियों के साथ रेप की घटना के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है। राहुल ने कहा यह उनकी कहानी है जिन्होंने राज्य में सुशासन का नारा दिया है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लेते हुए लिखा,'आश्वासन बाबू’ और ‘सुशासन बाबू’ की कहानी। हमने सुना है कि जिसको चुना है (पीएम मोदी), उसने ‘बेटी बचाओ’ का सिर्फ़ नारा ही दिया है। '

गौरतलब है कि राहुल ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी को आश्वासन बाबू को और सीएम नीतीश कुमार को सुशासन बाबू कह कर कटाक्ष किया है। अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने खबर भी साझा की है।

और पढ़ें: राहुल पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा- नीयत साफ, इरादे नेक हों तो किसी के साथ खड़े होने से दाग नहीं लगते

वर्तमान में केंद्र में मौजूदा एनडीए सरकार ने ही देश में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दिया है और बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने कामों के कारण जनता के बीच सुशासन बाबू के नाम से मशहूर हैं।

बता दें कि इस घटना के सामने आने के बाद से नीतीश सरकार की काफी आलोचना हो रही है। इस मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

और पढ़ें: चेन्नई: टीटीवी दिनाकरन की कार पर जानलेवा हमला, ड्राइवर और फोटोग्राफर घायल