logo-image

मुफ्ती मोहम्मद सईद के बेटे तसदुक पीडीपी में हुए शामिल, कहा- कश्मीर के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की करूंगा कोशिश

जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद के बेटे तसदुक हुसैन शनिवार को आधिकारिक तौर पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी में शामिल हो गए।

Updated on: 07 Jan 2017, 08:14 PM

श्रीनगर:

जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद के बेटे तसदुक हुसैन शनिवार को आधिकारिक तौर पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी में शामिल हो गए।

अपने पिता की पहली बरसी के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम में तसदुक हुसैन मुफ्ती ने अपनी बहन और जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सरकार के कई मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, "पूरा जीवन मैं राजनीति से दूर रहा हूं। आज मैं पीडीपी में आधिकारिक रूप से शामिल हुआ हूं और ये मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है। मैं आप लोगों के साथ काम करूंगा और आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूगा।"

उन्होंने कहा, "मैंने सरकार के काम करने की गति महसूस की है। राज्य में शांति एवं समृद्धि के लिए काम करता रहूंगा और यहां आम आदमी और वीवीआईपी एक साथ काम कर सकेंगे।"

अपने भाई का पार्टी में स्वागत करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा, "तसदुक का अपना काम और अपनी पहचान है। मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के दूसरे कार्यकाल तक उन्हें मुंबई में कोई भी उनके बेटे के तौर पर नहीं जानता था। अपने पिता की तरह ही वो भी जम्मू कश्मीर के लिये कुछ करना चाहते हैं।"

ऐसा माना जा रहा है कि 'ओमकारा' और 'कमीने' जैसी फिल्मों में छायांकन कर चुके तसदुक को पार्टी मामलों में बहन की मदद के लिए पार्टी में शामिल किया गया है।

उन्होंने मुंबई में फायदा लेने के लिये कभी भी अपने मुफ्ती सरनेम का इस्तेमाल नहीं किया।