logo-image

पीएम मोदी से महबूबा मुफ्ती की मुलाकात पर उमर ने कहा, तीन महीने और कुर्सी बचा ली

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुफ्ती की मुलाकात पर कहा कि उन्होंने तीन महीने के लिए और कुर्सी बचा ली।

Updated on: 24 Apr 2017, 06:22 PM

highlights

  • उमर अब्दुल्ला का महबूबा मुफ्ती पर तंज, कहा-पीएम से मुलाकात कर 3 महीने के लिए कुर्सी बचा ली
  • महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली में पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी
  • मफ्ती ने दावा किया कि उनकी सरकार घाटी में 2-3 महीने में स्थिति को नियंत्रित कर लेगी

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर जमकर निशाना साधा।

उमर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुफ्ती की मुलाकात पर कहा कि उन्होंने तीन महीने के लिए और कुर्सी बचा ली।

आपको बता दें की जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली में पीएम से मुलाकात के बाद दावा किया कि उनकी सरकार घाटी में 2-3 महीने में स्थिति को नियंत्रित कर लेगी।

जिसपर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, 'मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से राहत पा ली है और तीन अन्य महीने के लिए कुर्सी बचा ली है। दुर्भाग्य से कुछ भी नहीं बदलने वाला है।'

अब्दुल्ला ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'महबूबा मुफ्ती अपनी कुर्सी बचाने के लिए डोर-टू-डोर गईं। राज्य में छात्रों का प्रदर्शन नई चिंता है।'

उन्होंने कहा, 'मैडम, जो संसदीय सीट आपने खाली की वहां चुनाव करवाने में आप असफल रहीं। प्लीज उठिए और अपने नेतृत्व की वास्तविकता देखिये।' श्रीनगर लोकसभा सीट पर उप-चुनाव के दौरान हुई हिंसा के बाद अनंनतनाग सीट पर उप-चुनाव स्थगित कर दिया गया था।

और पढ़ें: मोदी-महबूबा ने कश्मीर समस्या के समाधान के लिए अटल नीति को बताया एकमात्र रास्ता

प्रधानमंत्री आवास 7, लोककल्याण मार्ग पर मोदी से मुलाकात करने के बाद महबूबा मुफ्ती ने कहा कि राज्य में सुरक्षा के खराब हालात सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

उन्होंने कहा, 'जब अटलजी प्रधानमंत्री थे तो कुछ हुआ था। यही वजह है कि कश्मीर के लोग अटलजी को अभी भी याद करते हैं। इस नीति की वजह से पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच गठबंधन हुआ था।'

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अटलजी की नीतियों पर काम करने की प्रतिबद्धता जताई है और उनकी नीति सुलह की है न कि टकराव की। उन्होंने कहा, 'मोदीजी वार्ता के पक्ष में हैं, लेकिन उससे पहले एक अनुकूल माहौल बनाए जाने की जरूरत है।'

और पढ़ें:  बीजेपी-पीडीपी गठबंधन में दरार की खबरों को राम माधव ने किया खारिज

और पढ़ें: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों के हमले में CRPF के 24 जवान शहीद, CM ने बुलाई आपात बैठक

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें