logo-image

मध्य प्रदेशः ग्वालियर में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में अफरा-तफरी, कई महिलाएं घायल

बताया गया है कि महिलाओं ने आयोजन स्थल पर रखे सामान को लूटने की कोशिश की, तो कार्यकर्ताओं ने महिलाओं पर ही उपहार का सामान फेंकना शुरू कर दिया.

Updated on: 30 Sep 2018, 11:50 PM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रविवार को आयोजित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में फेंके गए उपहार की चोट से कई महिलाएं घायल हो गईं. पुलिस अव्यवस्था की बात तो मान रही है, मगर भगदड़ और महिलाओं के घायल होने से इनकार कर रही है. मेला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के प्रत्यक्षदर्शियों ने संवाददाताओं को बताया कि बीजेपी ने पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया था.

इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी थे. कार्यकर्ताओं को उपहार भी बांटे जाने थे. आसपास के क्षेत्र की महिलाओं को पता चला कि चेक और उपहार बांटे जा रहे हैं तो वे बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गईं.

बताया गया है कि महिलाओं ने आयोजन स्थल पर रखे सामान को लूटने की कोशिश की, तो कार्यकर्ताओं ने महिलाओं पर ही उपहार का सामान फेंकना शुरू कर दिया. इससे वहां अफरा-तफरी और भगदड़ की स्थिति बन गई. कई महिलाओं को चोटें आईं.

इसे भी पढ़ेंः शिवराज सिंह चौहान ने कहा, गौरक्षा के लिए बनाया जाए अलग मंत्रालय

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के प्रभारी प्रवीण शर्मा ने भगदड़ और महिलाओं के घायल होने की बात को नकारते हुए स्वीकार कि कुछ अव्यवस्था जरूर हुई थी, क्योंकि जरूरत से ज्यादा लोग आ गए थे. उनका कहना है कि अगर कोई घायल हुआ होता तो पुलिस को तो सूचना मिलती ही.