logo-image

मध्यप्रदेश: मंच से उतरते हुए फिसले CM शिवराज सिंह चौहान, भीड़ ने उछालीं कुर्सियां

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिह चौहान गुरुवार की रात अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन चंदला में आमसभा के बाद मंच से उतरते वक्त फिसल गए और गिर पड़े।

Updated on: 27 Jul 2018, 10:22 AM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार की रात अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन चंदला में आमसभा के बाद मंच से उतरते वक्त फिसल गए और गिर पड़े।

उन्हें कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने संभाला। उसी समय भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालनी शुरू कर दी। चौहान गुरुवार को पन्ना से चलकर छतरपुर जिले में पहुंचे। उनकी कई स्थानों पर रथ और मंच सभाएं करने के बाद चंदला पहुंचे।

यहां उनकी सभा खत्म हुई और वे जैसे ही उतरने लगे, उनका सीढ़ियों पर से पैर फिसल गया और वे मंच पर ही गिर गए। उनके गिरते ही आसपास चल रहे कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और उन्हें उठाया। 

जिलाधिकारी रमेश भंडारी ने आईएएनएस को बताया है कि मंच से उतरते समय मुख्यमंत्री चौहान एक की जगह एक साथ दो सीढ़ियां उतर गए, जिससे उन्हें असहजता हुई और फिसल गए। मंच पर गिरने जैसी कोई बात नहीं है।

और पढ़ें: गाजियाबाद में आज 12वीं तक स्कूल रहेंगे बंद, दिल्ली-एनसीआर में जारी रहेगी बारिश

वहीं दूसरी ओर, सभा में मौजूद भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालना शुरू कर दी। यह क्रम काफी देर तक चला। 

मुख्यमंत्री चौहान दो दिवसीय बुंदेलखंड की जन आशीर्वाद यात्रा पर थे। वे बुधवार को दमोह और पन्ना जिले की विधानसभाओं में गए और गुरुवार को छतरपुर की विधानसभाओं में सभाएं की। 

और पढ़ें: ब्रिक्स समिट के इतर पीएम मोदी और शी जिनपिंग ने की मुलाकात, द्विपक्षीय सहयोग बढ़ाने को लेकर बातचीत