लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी बीजेपी को ऐसे दिलाएंगे जीत, जानें क्या है फार्मूला

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम मोदी हर निर्वाचन क्षेत्र में दोहरा संवाद करेंगे. आम चुनाव से पहले पीएम मोदी नमो एप (NaMo app) के जरिए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद शुरू किया है. बीजेपी सूत्रो के मुताबिक जनता तक पहुंच व संवाद को व्यापक बनाने के लिए बीजेपी के अन्य प्रमुख नेताओं के कार्यक्रम भी तय किए जा रहे हैं.

  |   Updated On : September 16, 2018 06:51 PM
पीएम मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

पीएम मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम मोदी (Pm Modi)  हर निर्वाचन क्षेत्र में दोहरा संवाद करेंगे. आम चुनाव से पहले पीएम मोदी नमो एप (NaMo app) के जरिए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद शुरू किया है. बीजेपी सूत्रो के मुताबिक जनता तक पहुंच व संवाद को व्यापक बनाने के लिए बीजेपी के अन्य प्रमुख नेताओं के कार्यक्रम भी तय किए जा रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले 543 निर्वाचन क्षेत्र में पीएम मोदी की पहुंच बनाने की कोशिश कर रही है. सोशल मीडिया के जरिए उन तक पीएम मोदी की पहुंच होगी.

और पढ़ें : 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी का नया नारा, 'अजेय भारत, अटल भाजपा'

बीजेपी के मुताबिक पीएम मोदी 2014 से अबतक पार्टी और सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा के रूप में 300 से अधिक निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं.

आम चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संपर्क करके उन्हें जीत का मंत्र देना चाहते हैं. उनके अंदर उत्साह भरने की कोशिश करेंगे.
पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जैसे शीर्ष नेताओं संगठन में लगातार संचार करके बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे.

बता दें कि गुरुवार को पीएम मोदी जयपुर (ग्रामीण), नवादा, गाजियाबाद, हजारीबाग और अरुणाचल पश्चिम के पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की थी और उनसे 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' के मंत्र का पालन करने कहा.

नमो एप के जरिए किए गए संवाद में उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) के पक्ष में 2014 से ज्यादा अब लोगों का समर्थन है और इसे और मजबूत करना है, जबकि विपक्षी दल अभी भी संघर्ष कर रहे थे. इससे पहले अप्रैल में पांच अन्य लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने बातचीत की थी. पार्टी सूत्रों की मानें तो पीए मोदी कार्यकर्ताओं से एप के जरिए अलग-अलग मोर्चों पर बातचीत कर रहे हैं.

और पढ़ें : पीएम मोदी झारखंड से 'आयुष्मान भारत' योजना का करेंगे शुभारंभ, सीएम रघुवर दास ने दी जानकारी

First Published: Sunday, September 16, 2018 04:41 PM

RELATED TAG: Pm Modi, Pm Narendra Modi, Loksabha Polls, Loksabha Election 2018, Namo App,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो