logo-image

Mobile World Congress 2019 : Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग को मिला बेस्ट यूज ऑफ मोबाइल मार्केटिंग अवॉर्ड

इस अवॉर्ड के अन्य उम्मीदवारों में SMARTY के लिए बुयापोवा और SMARTY, डायलॉग मेगा रन मोबाइल मार्केटिंग प्लेटफॉर्म के लिए Dialog Axiata, वन मोबाइल फोन के यूनन टूरिंग के लिए चाइना मोबाइल युननऔर हुवावे, फ्रीनेट फ्रीनिवर्सेया के लिए Voyager Innovations का नाम शामिल था.

Updated on: 01 Mar 2019, 11:11 PM

नई दिल्ली:

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस-2019 (Mobile World Congress 2019) में हुए ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड (GLOMO) में जिओ क्रिकेट प्ले अलॉन्ग इनिशिएटिव (Jio Cricket Play Along Initiative) ने बेस्ट यूज ऑफ मोबाइल मार्केटिंग (Best Use of Mobile Marketing) का अवार्ड जीता है. इस अवॉर्ड के अन्य उम्मीदवारों में SMARTY के लिए बुयापोवा और SMARTY, डायलॉग मेगा रन मोबाइल मार्केटिंग प्लेटफॉर्म के लिए Dialog Axiata, वन मोबाइल फोन के यूनन टूरिंग के लिए चाइना मोबाइल युननऔर हुवावे, फ्रीनेट फ्रीनिवर्सेया के लिए Voyager Innovations का नाम शामिल था.

यह भी पढ़ें-Jio ने Airtel, Vodafone और Idea को किया पस्त, दिसंबर में 85 लाख नए ग्राहक जोड़े

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग एक एक्सपेरिमेंटल मार्केटिंग कैंपेन है जो यूजर्स को रियल टाइम में टीवी और मोबाइल पर मजेदार तरीके से क्रिकेट देखने का मौका देता है. इस अवॉर्ड के लिए जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग को चुनने के बाद अवॉर्ड के निर्णायकों ने कहा कि यह मोबाइल मार्केटिंग और एडवर्टाइजिंग इनिशिएटिव के सभी पहलू पर खरा उतरता है. जब आप सही तरीके से प्लानिंग करते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि इसे लाखों लोग न खेलें और 19 एडवरटाइजर्स इस मजेदार प्लेटफॉर्म का लाभ न उठाएं.