द्रमुक नेता एमके स्‍टालिन ने कहा, बीजेपी से समझौता नहीं, मोदी वाजपेयी नहीं हो सकते

तमिलनाडु की पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के अध्‍यक्ष एमके स्‍टालिन ने शुक्रवार को जोर देकर कहा, उनकी पार्टी कभी भी बीजेपी के साथ समझौता नहीं करेगी.

News State Bureau  |   Updated On : January 11, 2019 01:54 PM
एमके स्‍टालिन (फाइल फोटो)

एमके स्‍टालिन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

तमिलनाडु की पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के अध्‍यक्ष एमके स्‍टालिन ने शुक्रवार को जोर देकर कहा, उनकी पार्टी कभी भी बीजेपी के साथ समझौता नहीं करेगी. स्‍टालिन ने कहा, मोदी वाजपेयी नहीं हैं और उनके नेतृत्‍व में जो गठबंधन है, उसकी हालत ठीक नहीं है. प्रधानमंत्री राज्‍यों की स्‍वायत्‍ता को नुकसान पहुंचा रहे हैं. यह अपने आप में आश्‍चर्यजनक है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ करते हैं. अटल बिहारी वाजपेयी को डीएमके ने सपोर्ट किया था, क्‍योंकि उन्‍होंने कभी विभाजनकारी राजनीति नहीं की. बता दें कि एक दिन पहले अराकोनम के कार्यक्रम के वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि बीजेपी अपने पुराने सहयोगियों को एनडीए में लाने की कोशिश कर रही है. उनके लिए एनडीए के द्वार हमेशा खुले रहेंगे. 

यह भी पढ़ें : मायावती और अखिलेश यादव को रालोद नेता अजित सिंह ने फंसाया पेंच, बोले, मुझे प्रेस कांफ्रेंस की खबर नहीं

इससे पहले चेन्‍नई में पिछले साल 16 दिसंबर को आयोजित एक कार्यक्रम में एमके स्‍टालिन ने राहुल गांधी को पीएम उम्‍मीदवार घोषित करने की बात कही थी. चेन्नई में डीएमके के पूर्व प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण के मौके पर सोनिया गांधी समेत कई विपक्ष के नेता पहुंचे. द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने पार्टी मुख्यालय में सोनिया गांधी का स्वागत किया. द्रमुख मुख्यालय 'अन्ना अरियावलम' में करुणानिधि के आदमकद कांस्य प्रतिमा का अनावरण सोनिया गांधी ने किया. इसके साथ ही राहुल गांधी समेत वहां मौजूद सभी नेताओं ने करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी. हालांकि चंद्रबाबू नायडू और अन्‍य नेताओं ने इस सवाल से किनारा कर लिया था. 

First Published: Friday, January 11, 2019 01:15 PM

RELATED TAG: Dmk, Mk Stalin, Bjp, Modi Is Not Vajpayee, Nda, Upa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो