logo-image

सेना के मूवमेंट की वीडियोग्राफी करने पर लगी रोक, दिल्ली पुलिस को मिला निर्देश

भारत की तरफ से की गई हमले के बाद बौखलाई पाकिस्तान ने बुधवार को सुबह से सीमा पर लगातार गोलीबारी कर रहा है. जिसका जवाब देते हुए भारतीय सेना ने सीमापार से पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब देते हुए नियंत्रण रेखा (LoC) के पार स्थित पाकिस्तान की पांच चौकियां ध्वस्त कर दी.

Updated on: 27 Feb 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था. जिसमें सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर करीब 1000 किलो बमबारी कि थी. इस हमले में करीब 300 आतंकी को ढेर किए जाने की भी बात सामने आई थी. भारत की तरफ से की गई हमले के बाद बौखलाई पाकिस्तान ने बुधवार को सुबह से सीमा पर लगातार गोलीबारी कर रहा है. जिसका जवाब देते हुए भारतीय सेना ने सीमापार से पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब देते हुए नियंत्रण रेखा (LoC) के पार स्थित पाकिस्तान की पांच चौकियां ध्वस्त कर दी.

इसके बाद पाकिस्तान की वायुसेना (पीएएफ) के तीन लड़ाकू विमान बुधवार को जम्मू एवं कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में भारतीय वायु क्षेत्र में घुस आए, लेकिन भारतीय वायुसेना ने उन्हें खदेड़ दिया। पुलिस के शीर्ष सूत्रों ने यह कहा. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में आज सुबह लड़ाकू विमान घुस आए.'

और पढ़ें: India Pakistan Tension: भारत-पाक सीमा पर बनते जा रहे जंग जैसे हालात, जानें काैन किस पर पड़ेगा भारी

अधिकारी ने साथ ही कहा कि हवाई गश्त पर तैनात भारतीय लड़ाकू विमानों ने उन्हें तत्काल नियंत्रण रेखा के पार खदेड़ दिया. हवाईअड्डा प्रशासन ने बताया कि इस घटनाक्रम के बाद लेह, पठानकोट, जम्मू और श्रीनगर में सभी व्यावसायिक उड़ानों को रोक दिया गया है.

फिलहाल सीमा पर पाक और भारत के बीच युद्ध जैसै हालात बने हुए है. वहीं दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया गया है कि सेना के मूवमेंट को किसी भी तरह की वीडियोग्राफी ना करने दी जाए.