logo-image

दिल्ली में ड्राइवर पिटाई मामले में गृहमंत्रालय ने पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

पुलिस से हो रही बहसा-बहसी के दौरान टेम्पो ड्राइवर ने अपनी कृपाण निकाल ली और दिल्ली पुलिस अधिकारी पर हमला कर दिया.

Updated on: 17 Jun 2019, 10:00 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में पुलिस ने ग्रामीण सेवा (टेम्पो) ड्राइवर और उसके बेटे की जमकर पिटाई की इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद गृहमंत्रालय ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से रिपोर्ट मांग ली है. आपको बता दें कि रविवार की शाम को मुखर्जी नगर इलाके में एक टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस वैन में टक्कर मार दी जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई. पुलिस से हो रही बहसा-बहसी के दौरान टेम्पो ड्राइवर ने अपनी कृपाण निकाल ली और दिल्ली पुलिस अधिकारी पर हमला कर दिया.

इसके बाद लगभग 10-12 पुलिसकर्मियों ने ड्राइवर और उसके बेटे को लाठियों और डंडों से जमकर पीटा पुलिसकर्मी दोनों को सड़कों पर घसीटते हुए काफी दूर तक ले गए. सड़क पर खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. पूरे मामले पर उत्तर-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी ने मीडिया को बताया कि, 'ग्रामीण सेवा टेम्पो ने दिल्ली पुलिस की वाहन को टक्कर मार दी जिसके बाद एक पुलिस अधिकारी के सिर पर टेम्पो ड्राइवर ने तलवार से हमला किया. इसके बाद टेम्पो खतरनाक तरीके से चलाया गया जिसमें एक पुलिसकर्मी के पैर में चोट लग गई.'

यह था मामला
दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर रविवार देर शाम दिल्ली पुलिस का एक अलग चेहरा सामने आया. जानकारी के अनुसार यहां सिख ग्रामीण सेवा चालक और दिल्ली पुलिस कर्मियों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस बहस के चलते पुलिस कर्मियों ने रिक्शा चालक को सड़क पर पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद रिक्शा चालक ने अपने बचाव में अपनी कृपाण निकाल ली. आरोप है कि पुलिसवालों ने इकट्ठा होकर बीच रोड पर चालक सरदार और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी. करीब आधे घंटे तक मुखर्जी नगर मेन रोड पर चालक सरदार को पुलिस पीटती रही. सरदार को कोई लाठी से मार रहा था, कोई डंडा से तो कोई लात घूसों से.