#MeToo: एमजे अकबर पर बोले अमित शाह, देखना होगा आरोप सच है या झूठ

#MeToo कैंपेन के बाद विवादों में घिरे केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर अब जांच के दायरे में आएंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बारे में पहली बार मीडिया के सामने कुछ बोला है.

  |   Updated On : October 13, 2018 10:29 AM
अमित शाह ने बोले-एमजे अकबर पर लगे आरोपों की होगी जांच

अमित शाह ने बोले-एमजे अकबर पर लगे आरोपों की होगी जांच

नई दिल्ली:  

#MeToo कैंपेन के बाद विवादों में घिरे केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर अब जांच के दायरे में आएंगे. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि एमजे अकबर के खिलाफ लगाए गए यौन शोषण के आरोपों की जांच होगी.  इसके साथ ही अमित शाह ने कहा है, 'देखना पड़ेगा कि यह सच है या गलत. हमें उस शख्स के पोस्ट की सत्यता जांचनी होगी, जिसने आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा कि आप मेरा नाम भी इस्तेमाल करते हुए कुछ भी लिख सकते हैं. इसलिए पोस्ट की सत्यता की जांच होनी चाहिए'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यौन शोषण के आरोपों से घिरे एमजे अकबर से मोदी सरकार इस्तीफा ले मांग सकती है. हालांकि एमजे अकबर पर पहली बार बीजेपी के आलाकमान की प्रतिक्रिया सामने आई है.'

और पढ़ें : #MeToo: फिल्मी हस्तियों के बाद केंद्रीय मंत्री एम. जे. अकबर पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

बता दें अपने समय के मशहूर संपादक और वर्तमान में केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर छह महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने शुक्रवार को कहा कि जिन महिलाओं ने आगे आ कर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये है, मुझे उन सब पर भरोसा है. मेनका ने कहा कि मी टू अभियान के तहत सामने आये मामलों की पड़ताल के लिए उनका मंत्रालय जल्द ही एक कमेटी गठित करेगा. इसमें वरिष्ठ न्यायिक और कानूनी अधिकारी सदस्य होंगे.

और पढ़ें : #MeToo Campaign: पीडितों के समर्थन में आई मेनका गांधी, कहा- मैं समझती हूं दर्द

First Published: Saturday, October 13, 2018 07:40 AM

RELATED TAG: Metoo Campaign, Amit Shah, Mj Akbar, Maneka Gandhi, Amit Shah On Mj Akbar, Metoo,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो