logo-image

ओडिशा में मायावती ने छोड़े शब्दों के बाण, 'बोफोर्स में कांग्रेस शामिल थी और राफेल में बीजेपी.

बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) के सुप्रीमो मायावती ओडिशा में मंगलवार को गरजीं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर शब्दों के बाण छोड़े.

Updated on: 02 Apr 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) के सुप्रीमो मायावती ओडिशा में मंगलवार को गरजीं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर शब्दों के बाण छोड़े. भुवनेश्वर के बीजू पटनायक प्ले ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी को लागू किया उससे छोटे कारोबारियों को बेहद नुकसान हुआ. इसके साथ ही बेरोजगारी भी बढ़ी.

मायावती ने कांग्रेस-बीजेपी दोनों को घोटालेबाज बताया. मायावती ने कहा, 'बोफोर्स में कांग्रेस शामिल थी और अब राफेल में बीजेपी.

मायावती ने सभा से पहले ट्वीट करके भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया. मायावती ने कहा कि मोदी पांच साल का लेखा-जोखा देने के बजाय चीन-पाकिस्तान की बात करके जवाबदेही से बचना चाह रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की कथनी व करनी आम जनता की सोच, समझ व मांग से कतई भिन्न होने का ही परिणाम है कि मोदी पांच वर्षों का लेखा-जोखा देने का वादा निभाने के बजाए केवल बंदूक-तोप, गोली-गोला, चीन-पाकिस्तान आदि करके अपनी जवाबदेही से भागने का प्रयास कर रहे हैं. अत: 'नो मोर मोदी सरकार' का शोर है.'