logo-image

दिल्ली : मनोज तिवारी ने चिट्ठी लिख सीएम अरविंद केजरीवाल को चेताया

मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिख बिजली-पानी की समस्या का विषय उठाया है.

Updated on: 11 Jun 2019, 03:16 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है. मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिख बिजली-पानी की समस्या का विषय उठाया है. उन्होंने अपने पत्र में कहा कि दिल्ली के बहुत से इलाकों में पानी की किल्लत है साथ ही मनोज तिवारी ने बिजली के फिक्स्ड चार्जेज का मुद्दा भी चिट्ठी में उठाया.

बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए हैं. मनोज तिवारी का कहना है कि दिल्ली के कई इलाकों में या तो पानी आ ही नहीं रहा है और अगर आ भी रहा है, तो वह इतना अधिक दूषित और बदबूदार है कि लोग उसका इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार : दरवाजा खुला तो घर में मृत मिले पति-पत्नी और बच्चा, पुलिस कर रही जांच

सोमवार को भी मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर के काम पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा, सीएम केजरीवाल दिल्ली में घूम-घूम कर अपनी सक्रियता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पानी की समस्या का समाधान नहीं कर पा रहे हैं. तिवारी ने बताया कि दिल्ली की 849 अनधिकृत कॉलोनियों में पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है और 147 कॉलोनियों में पानी की पाइपलाइन तक नहीं बिछाई गई है, क्योंकि दिल्ली सरकार की ओर से अभी तक दिल्ली जल बोर्ड को एनओसी नहीं दी गई है. ऐसे में इन इलाकों में रह रहे लाखों लोगों को टैंकरों पर निर्भर रहना पड़ रहा है और टैंकर माफिया उसका पूरा फायदा उठा रहे हैं.