logo-image

अमित शाह ने कहा- मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री, कैबिनेट में फेरबदल जल्द संभव

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर(Cm Manohar Parrikar) की सेहत खराब चल रही है, जिसकी वजह से नए सीएम चेहरे की बात चर्चा में थी. लेकिन आज यानी रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान ने अटकलों को विराम दे दिया है.

Updated on: 23 Sep 2018, 05:56 PM

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर(Cm Manohar Parrikar) की सेहत खराब चल रही है, जिसकी वजह से नए सीएम चेहरे की बात चर्चा में थी. लेकिन आज यानी रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान ने अटकलों को विराम दे दिया है. अमित शाह (amit shah) ने बताया कि गोवा सरकार (goa government) का नेतृत्व मनोहर पर्रिकर ही करेंगे.

गोवा प्रदेश बीजेपी (goa bjp) की कोर टीम के साथ हुई बैठक में अमित शाह ने फैसला लिया है कि मनोहर पर्रिकर ही प्रदेश का नेतृत्व संभालेंगे. उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल और विभागों में बदलाव किया जाएगा.

गौरतलब है कि मनोहर पर्रिकर कैंसर से जूझ रहे हैं. हाल ही में अमेरिका से इलाज कराकर लौटे हैं. इसके साथ उनका इलाज एम्स में चल रहा है.

वहीं, मनोहर पर्रिकर के खराब सेहत की वजह से गोवा कांग्रेस में राजनीतिक समीकरण बदलने की कोशिश में कांग्रेस लगी हुई है. कांग्रेस  ने गोवा में सरकार बनाने के लिए राज्यपाल के सामने दावा पेश किया था.

और पढ़ें : AIIMS में भर्ती मनोहर पर्रिकर का हाल जानने पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ, कैंसर से जूझ रहें है गोवा के सीएम