logo-image

गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे का बड़ा खुलासा, आग्नाशय कैंसर से पीड़ित है सीएम मनोहर पर्रिकर

पर्रिकर इलाज़ के लिए मुंबई, दिल्ली और अमेरिका का चक्कर लगा चुके हैं लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पया था कि उन्हें बीमारी क्या है?

Updated on: 28 Oct 2018, 09:59 AM

नई दिल्ली:

पिछले काफी दिनों से गोवा के सीएम और भारत के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर बीमार चल रहे हैं. पर्रिकर इलाज़ के लिए मुंबई, दिल्ली और अमेरिका का चक्कर लगा चुके हैं लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पया था कि उन्हें बीमारी क्या है? इस बारे में गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे ने चौकाने वाला ख़ुलासा किया है. मंत्री की मानें तो पर्रिकर को आग्नाशय का कैंसर है. इस बारे में खुलासा करते हुए विश्वजीत ने कहा कि 'उन्हें अग्नाशय कैंसर है और इसमें कोई छिपाने वाली बात नहीं है. उन्हें शांति से अपने परिवार के साथ रहने दीजिए. उन्होंने गोवा के लोगों के लिए काफी सेवा की है लेकिन अब उन्हें हक़ है कि वह परिवार के साथ बढ़िया समय बिताएं.' 

बता दें कि पर्रिकर मध्य फरवरी से ही बीमार चल रहे हैं और उनका गोवा, मुम्बई और अमेरिका समेत विभिन्न जगहों के अस्पतालों में इलाज हुआ है. रविवार दोपहर को नई दिल्ली से उन्हें वापस गोवा ले जाया गया. पर्रिकर एक विशेष विमान से यहां पहुंचे, फिर उन्हें एम्बुलेंस से डोना पॉला में उनके निजी निवास पर ले जाया गया. नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में अग्नाश्य संबंधी बीमारी को लेकर उनका इलाज चल रहा था.

और पढ़ें- गोवा में कांग्रेस का बिगड़ा खेल, बीजेपी में शामिल होंगे पार्टी के 2 विधायक

पर्रिकर को 15 सितंबर को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत के कारण राज्य में कामकाज पर पड़ते हुए असर को देखते हुए विपक्ष का हमला लगातार तेज हो रहा है.