BREAKING NEWS
  • Jammu Kashmir Update: श्रीनगर में आज से खुले 190 स्कूल, टेलिफोन एक्सचेंज भी खुले- Read More »
  • Gold Price Today 19 Aug: सोने में आज दिख सकती है हल्की मुनाफावसूली, लॉन्ग टर्म में तेजी के संकेत- Read More »
  • Arun Jaitley Health Live Updates: अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, वॉर्ड की सुरक्षा बढ़ाई गई- Read More »

Video: बेदाग जिंदगी और बेहिसाब जोश से भरे मनोहर पर्रिकर ने बेहद बीमार हालात में भी लोगों में भर दिया 'Highest Josh'

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 18, 2019 12:18 PM
मंडोवी ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान मनोहर पर्रिकर

मंडोवी ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान मनोहर पर्रिकर

नई दिल्ली:  

रविवार को भारत ने देश के Common Man और बेदाग छवि वाले नेता को खो दिया. 4 बार गोवा के मुख्यमंत्री और देश के रक्षामंत्री रह चुके मनोहर पर्रिकर पैंक्रिएटिक कैंसर से पीड़ित थे और बीते काफी समय से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. मनोहर पर्रिकर ने अपने जीवन की आखिरी सांस तक देश और जनता की सेवा की. बेहद खराब तबियत के बावजूद मनोहर पर्रिकर ने राज्य और देश के विकास कार्यों को शानदार तरीके से किया और उनका जायजा भी लिया. अभी हाल ही में मनोहर पर्रिकर गोवा की राजधानी पणजी में मंडोवी ब्रिज (अटल सेतु) के उद्घाटन समारोह में भी पहुंचे. इस दौरान उनकी नाक में ड्रिप भी लगी हुई थी.

मनोहर पर्रिकर से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

अटल सेतु का उद्घाटन 27 जनवरी को किया गया था. इस उद्घाटन समारोह में मौजूद लोग मनोहर पर्रिकर के समर्थक जबरदस्त नारेबाजी कर रहे थे. जिसके बाद पर्रिकर ने पूछा, ''How's the Josh''. मुख्यमंत्री के इस सवाल पर समारोह में शामिल हुए लोगों का जोश काफी हाई हो गया और वे लोग जवाब में 'High Sir' कहने लगे. पर्रिकर ने कहा कि वे अपना जोश लोगों में ट्रांसफर कर रहे हैं. मनोहर पर्रिकर ने अपने जोश का जलवा सिर्फ गोवा और भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बिखेरा. सादगी भरा जीवन जीने वाले मनोहर अब इस दुनिया में नहीं रहे. हमारा देश उनकी सेवाओं और कामों का सदा आभारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- किराए के लिए नहीं थे पैसे, युवक ने फोन कर बुला ली डायल 100, कहा- कोई नशा नहीं करता बस चिलम पीता हूं

बता दें कि मनोहर पर्रिकर का आज शाम 5 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले उनके पार्थिव शरीर घर से अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी कार्यालय लाया गया. देश के एक महाने नेता की अंतिम विदाई के लिए सभी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. खबरों के मुताबिक खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पर्रिकर की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे.

First Published: Monday, March 18, 2019 10:25 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Manohar Parrikar, Atal Setu, Mandovi Bridge, Manohar Parrikar Latest News In Hindi, Manohar Parrikar Images, Manohar Parrikar Surgical Strike, Manohar Parrikar Defence Ministerof India, Manohar Parrikar Twitter,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो