logo-image

हाईवे पर खोदा 15 फीट का गड्ढा, बोला 'सपने में आकर भगवान शिव ने कहा था ऐसा करने'

देश में भले ही सरकार लगातार ही साक्षरता अभियान चला रही है लेकिन अंधविश्वास है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। ऐसा ही एक अंधविश्वास का मामला तेलंगाना से सामने आया है।

Updated on: 06 Jun 2017, 11:26 PM

नई दिल्ली:

देश में भले ही सरकार लगातार ही साक्षरता अभियान चला रही है लेकिन अंधविश्वास है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। ऐसा ही एक अंधविश्वास का मामला तेलंगाना से सामने आया है। यहां पर एक युवक ने शिवलिंग की खोज में हाईवे पर 15 फीट गहरा गड्ढा खोद डाला।

जानकारी के मुताबिक राज्य के जानगांव जिले के पेमबर्थी गांव में रहने वाले मनोज ने पूरे गांव को बताया कि उसके सपने में स्वयं भगवान शिव आए हैं। युवक ने कहा कि उसके सपने में शिव ने उनका एक भव्य मंदिर बनवाने के लिए कहा और उनकी शिवलिंग के बारे में भी बताया।

सभी गांववालों ने युवक की बातों पर विश्वास किया और जेसीबी बुलवाकर उसकी मदद से और फावड़े से वारंगल-हैदराबाद राजमार्ग के बीच में खोदना शुरू कर दिया। राष्ट्रीय राजमार्ग को खोलने से पहले विशेष प्रकार की पूजा पाठ भी की गई।

और पढ़ें: प्रदोष व्रत 2017 में जानें कैसे करें भगवान शिव और देवी पार्वती की पूजा

गांव के सरपंच और जनगांव नगरपालिका के उपाध्यक्ष ने भी युवक की इन मनगणंत बातों पर विश्वास किया और लोगों में शामिल हो गए। सरपंच ने कहा कि मनोज नाम का शख्स भगवान शिव का बड़ा भक्त है और कहा कि वो तीन साल से यह सपना देख रहा है।

पुलिस ने मनोज नाम के व्यक्ति और सरपंच समेत 5 लोगों को सरकारी संपत्ती को नुकसान पहुंचाने के मामले में गिरफ्तार किया है।