ममता बनर्जी ने बीजेपी को बताया आतंकी संगठन, कहा-हिंदुओं को भी आपस में लड़ाती है

आतंकी संगठन से बीजेपी की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी सभी धर्मों के लोगों को आपस में लड़ाती है।

News State Bureau  |   Updated On : June 21, 2018 01:43 PM

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर करारा हमला बोला है। आतंकी संगठन से बीजेपी की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी सभी धर्मों के लोगों को आपस में लड़ाती है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, 'हमलोग बीजेपी की तरह एक आतंकी संगठन नहीं है। बीजेपी न सिर्फ ईसाइ और मुस्लिम के बीच झगड़े करवाती है बल्कि हिंदुओं के साथ भी ऐसा करती है।'

ममता का बयान उस संबंध में माना जा रहा है जब बुधवार को ही राज्य बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने कहा था अगर हमारी सरकार आती है तो हम अपने कार्यकर्ताओं के मर्डर का बदला लेंगे।

इसे भी पढ़ेंः दिलीप घोष के खिलाफ FIR दर्ज, कार्यकर्ताओं के हत्यारों को गोली मारने की कही थी बात 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था, 'वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मारी जाने वाली एक-एक गोली को गिन रहे हैं। जिस दिन राज्य की सत्ता में बीजेपी आएगी हर गोली का बदला लेंगे। हमलावर उस वक्त या तो जेल में होंगे या उन्हें गोलियों का शिकार होना पड़ेगा।'

इसे भी पढ़ेंः बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा-बनी सरकार तो कार्यकर्ताओं के हत्यारों को गोली से उड़ा दूंगा

बयान सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने दिलीप घोष के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए कहा मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि राज्य में हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में हिंसा देखने को मिली थी। इस हिंसा में बीजेपी के साथ-साथ टीएमसी के कार्यकर्ता भी मारे गए थे।

पंचायत चुनाव के बाद बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। पार्टी ने इस हत्या के पीछे टीएमसी का हाथ बताया था और मुख्यमंत्री पर सवाल खड़े किए थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Thursday, June 21, 2018 01:20 PM

RELATED TAG: Mamata Banerjee, Mamata Banerjee On Bjp, Bjp Mamata Banerjee, Bjp Militant Organization, Mamata Banerjee Speech, Mamata Banerjee Speech Against Bjp, Bjp Like Militant Organization,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो