logo-image

CBI Vs Mamata: कुमार विश्‍वास ने किया Tweet, अरविंद केजरीवाल पर यूं किया हमला

बंगाल (Wes Bengal) की सियासी बवाल के बीच अब कवि और आप नेता कुमार विश्‍वास (Kumar Vishwas) भी इसमें कूद गए हैं.

Updated on: 04 Feb 2019, 09:50 AM

नई दिल्‍ली:

बंगाल (Wes Bengal) की सियासी बवाल के बीच अब कवि और आप नेता कुमार विश्‍वास (Kumar Vishwas) भी इसमें कूद गए हैं. उन्‍होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. पश्चिम बंगाल में रविवार को उत्तर प्रदेश सीएम और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditya nath) को रैली की अनुमति नहीं मिल पाई थी, अब सीबीआई मुद्दे को लेकर सोमवार को केजरीवाल यहां जा सकते हैं.

अरविंद केजरीवाल के पश्चिम बंगाल जाने से जुड़े ऐलान पर तंज कसते हुए कुमार विश्वास ट्वीट किया कर लिखा, 'कल एक मुख्यमंत्री कोलकाता पहुंच रहे हैं, उनके जाने से लोकतंत्र की रक्षा होगी. पर आज एक मुख्यमंत्री को कोलकाता में प्रवेश से रोक दिया गया था, क्योंकि उनके आने से लोकतंत्र नष्ट हो जाता. ' स्पष्ट है कि विश्वास का इशारा केजरीवाल की ओर था और उन्होंने इसे सीएम योगी को रैली की अनुमति न मिलने से जोड़ा.

विश्वास ने इस Tweet के जरिये पश्चिम बंगाल सरकार के उस रवैये पर भी सवाल उठाए, जिसके तहत बीजेपी नेताओं को जनसभा व रैलियां करने की अनुमति नहीं दी जाती, लेकिन विपक्ष नेता बेहिचक राज्य में जा सकते हैं और ममता से मुलाकात कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः कोलकाता LIVE: ममता बनर्जी ने कहा, संविधान बचाने के लिए सत्याग्रह जारी रहेगा

बता दें, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में एक रैली के लिए जाने वाले थे. सीएम ऑफिस ने जानकारी दी थी कि रैली के लिए इजाजत नहीं दी गई. इस बीच योगी आदित्यनाथ ने एक रैली को फोन से संबोधित भी किया.