logo-image

महाराष्ट्र : किसानों की विधवाओं ने जलाई तनुश्री की तस्वीर, किया विरोध-प्रदर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खिलाफ महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने तनुश्री के पोस्टर को भी जलाया.

Updated on: 07 Oct 2018, 08:42 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के खिलाफ महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने तनुश्री के पोस्टर को भी जलाया. विरोध-प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि नाना पाटेकर ने हमें एक भाई के रूप में मदद की है. उसके खिलाफ ऐसे आधारहीन आरोप अस्वीकार्य हैं.

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभद्र व्यवहार किए जाने को लेकर मामला दर्ज कराया है. तनुश्री के वकील एन सात्पुते ने बताया कि तनुश्री ने 2008 में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने तनुश्री के वाहन पर हमले की घटना का मामला दर्ज करके उसे मूर्ख बना दिया था. इसमें किसी के नाम का जिक्र नहीं किया गया था.

तनुश्री के वकील का कहना है कि वो मराठी नहीं जानती है, इसलिए इस बात से अंजान थी. इसके अलावा, वह इन लोगों के कारण हुए उत्पीड़न को लेकर अवसाद में भी थी. अब तनुश्री ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और मामला दर्ज कराने का फैसला किया.

इसके आगे तनुश्री के वकील सात्पुते ने जानकारी देते हुए कहा कि मामला आईपीसी के सेक्शन 354, 354 (ए), 34 और 509 के तहत दर्ज किया गया है. हमारे पास इस घटना का सबूत है और यदि पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम उच्च न्यायालय जाएंगे.'

गौरतलब है कि नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोप खारिज करते हुए उन्हें नोटिस भेजा है. तनुश्री  और नाना पाटेकर के इस विवाद में बॉलीवुड भी दो भागों में बंटा नजर आ रहा है. कोई तनुश्री के पक्ष में बोल रहा है तो कोई नाना पाटेकर के. सच्चाई क्या है वो तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

और पढ़ें : तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत